पूनम पांडे ने पोर्न वीडियो को लेकर खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा,जाने पूरी खबर

अभिनेत्री पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दरअसल, मुंबई हाईकोर्ट ने इस मामले में पूनम पांडे की अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी। बॉम्बे हाईकोर्ट के इस आदेश के खिलाफ पूनम पांडे ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है।

See More: शिल्पा नहीं बल्कि छोटे पर्दे की यह एक्ट्रेस थी अंगूरी भाभी के रूप में पहली पसंद

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री पूनम पांडे की याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें अंतरिम राहत दे चुकी हैं। आपको बता दें कि पिछले साल 2020 में पूनम पांडे के खिलाफ पोर्नो ग्राफी मामले में केस दर्ज किया गया था। यह मामला राज कुंद्रा मामले से जुड़ा था।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि एक रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिस विनीत सरन और जस्टिस बीवी नागरत्ना की बेंच ने पूनम पांडे की याचिका पर सुनवाई करते नज़र आए हैं। इस सुनवाई में उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट के उस आदेश के खिलाफ दायर अपील पर नोटिस भी जारी किया था, जिसमें एक्ट्रेस की याचिका खारिज करने का निर्णय लिया गया था।

http://https://www.instagram.com/p/CYnqhhKohV4/?utm_source=ig_web_copy_link

ईटाइम्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, पूनम ने कहा कि राज ने उसका शो षण किया और आप त्तिजनक संदेशों के साथ उसका नंबर साझा किया जिसके बाद उसे धम की भरे मेसेजेस मिलने लगे।

पूनम ने अपने बयान में कहा “उन्होंने मुझे अपने नए कंट्रैट पर हस्ताक्षर करने की धम की दी। जब वे चाहते थे शूट करना पड़ता था, वरना वे मेरी निजी चीजों को लीक कर देंगे। मेरे द्वारा मना करने के बाद, मेरा फ़ोन नंबर इंटरनेट पर लीक कर दिया गया था , “मुझे अभी कॉल करें, मैं आपके लिए कपड़े उतार दूँगी।” उन्होंने इस मेसेजेस को मेरे निजी मोबाइल नंबर के साथ प्रसारित किया।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे याद है, उसके बाद, मेरा फोन बिना रुके बजता रहा। मुझे हर जगह से कॉल और धम की भरे मैसेज आ रहे थे। मैं उस समय अपने घर पर नहीं थी, मैं छुपी हुई थी। मैंने कुछ महीने बिताए। उस समय रुकने की एक जगह मिली। मुझे डर था कि मेरे साथ कुछ हो सकता है क्योंकि मुझे ऐसे ऐसे मैसेज ,पढ़ने को मिलते थे कि “मुझे पता है कि तुम कहाँ हो”। यह डरावना था।

गलत कामों की शिकार हुई लड़ कियों से बात करने का आग्रह करते हुए पूनम ने कहा, “मेरे वकीलों के मना करने के बावजूद मैं यह बयान दे रही हूं कि अगर राज कुंद्रा मेरे साथ ऐसा कुछ कर सकते हैं, जो एक जानी-मानी हस्ती है, तो सोचिए क्या दूसरों के साथ हो रहा होगा। यह तय करना असंभव है कि इस स्थिति का पूर्ण विराम कहां है। मैं सभी पी ड़ितों से बाहर आने और अपने लिए बोलने का आग्रह करती हूं। ”

पूनम पांडे ने बॉम्बे हाई कोर्ट में राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों के खिलाफ आर्म्सप्राइम मीडिया से एक मामला दायर किया था, जो कि उनके ऐप को संभालने वाली फर्म थी। पूनम ने दावा किया था कि कंपनी के साथ उसका कंट्रैट समाप्त होने के बाद भी वे अवैध रूप से उसकी वीडियो का उपयोग कर रहे थे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *