जब Amitabh Bachchan शबाना आजमी के घर रेखा को देखते ही पार्टी से लौट गए थे, जानिए पूरा किस्सा

बॉलीवुड के सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली जोड़ी जो कि हम सब अच्छे से जानते है वो जोड़ी है अमिताभ बच्चन और रेखा की। दोनों की बात करे तो दोनों ही सिनेमा के बहुत बड़े कलाकार रह चुके है। दोनों ने ही एक साथ मिलकर कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है। और दोनों से जुड़ी कई तरह की खबरें भी सालों साल चर्चा का विषय भी रह चुकी हैं। See More: शिल्पा नहीं बल्कि छोटे पर्दे की यह एक्ट्रेस थी अंगूरी भाभी के रूप में पहली पसंद

हम आपको आज बताएंगे कि दोनों से जुड़ा हुआ एक किस्सा जो कि यासिर उस्मान की किताब ‘रेखा एक अनसुनी कहानी’ में दर्ज है।इस वाकये को लेखक ने अमर सिंह के हवाले से बताया है।

एक बार की बात है जब शबाना आजमी के जन्मदिन पर की पार्टी में अमिताभ बच्चन और उनके दोस्त दिवंगत अमर सिंह के साथ पहुंचे हुए थे। वहां उनकी पार्टी पर पहुंच कर अमिताभ ने अपने ड्राइवर को खाना खाने के लिए भेज दिया।

अमर सिंह के हवाले से लेखक ने किताब में लिखा है कि जैसे ही अमिताभ शबाना के घर के अंदर पहुंचे तो वहा उन्होंने रेखा को भी मौजूद देखा।

आगे लेखक बताते है कि जैसे ही उन्होंने रेखा को देखा अमिताभ तुरंत पीछे मुड़े और वापस अपनी कार के पास जाने लगे थे।अमर सिंह ने बताया था कि रेखा को वहां पर देखते ही अमिताभ थोड़े परेशान नज़र आने लग रहे थे।

अमिताभ जैसे ही कार के पास पहुंचे तो वहां उन्होंने देखा कि उनकी कार वहा है ही नहीं । उन्हें फिर उसके बाद याद आया कि उन्होंने खुद ही ड्राइवर को खाने के लिए भेजा है।

अमर सिंह के मुताबिक हम आपको बताये तो अमिताभ ने कार की गैरमौजूदगी में सीधे टैक्सी को बुलाया और वहां से घर चले आये।

हम आपको यह बता दें कि अमिताभ बच्चन और रेखा को लेकर अभी कई तरह की बातें बनायी जा रही हैं। और रेखा की बात करे तो वो कई बार इशारों में अमिताभ का नाम लिये बिना ही उनसे अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी हैं। हालांकि अमिताभ ने इस बारे में कभी उनसे कुछ नहीं कहा है।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और रेखा ने ‘दो अनजाने’ और ‘सिलसिला’ फिल्मों में साथ काम किया था। रेखा ने एक इंटरव्यू में सिमी गरेवाल को बताया था कि वह शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन के सामने इतनी नर्वस थीं कि वह अपना डायलॉग भूल गई थीं। रेखा ने कहा था कि मैं सीनियर होने के बावजूद अमिताभ बच्चन जैसे अभिनेता के सामने खड़ा होना आसान बात नहीं थी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *