VIDEO: काफी मशक्कत के बाद भी तैमूर को नहीं मिली आइसक्रीम, Saif Ali Khan और Kareena Kapoor भी दिखे मजबूर

बॉलीवुड के सितारे और कपल सैफ अली खान और करीना कपूर के पुत्र तैमूर को कौन नहीं जानता. बता दें कि तैमूर फेमस स्टार किड्स में से एक हैं और हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. करीना कपूर भी तैमूर की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर समय-समय पर डालते रहते हैं और उनके क्यूट अंदाज को देखकर दर्शक खुश हो जाते हैं.

बता दें कि तैमूर का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है और उस वीडियो में तैमूर आइसक्रीम पाने के लिए काफी मशक्कत करते नजर आ रहे हैं और अंत में भी उनको आइसक्रीम नहीं प्राप्त होता है. दिलचस्प बात यह है कि इस मामले में सैफ और करीना भी उनकी कोई मदद नहीं कर पा रहे हैं.

वीडियो को गौर से देखें तो मालूम होगा कि यह वीडियो एक Turkish आइसक्रीम विक्रेता के साथ है और वीडियो में तैमूर उस आइसक्रीम विक्रेता से आइसक्रीम लेने की जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं लेकिन विक्रेता अपने स्किल्स और जबरदस्त स्मार्टनेस के दम पर आइसक्रीम को उनके हाथ नहीं लगने दे रहा है. कई बार तो उनके हाथ में सिर्फ खाली कोन आ जा रहा है और उसे प्राप्त प्राप्त कर तैमूर उदास हो जा रहे हैं. आइसक्रीम विक्रेता कोन से उनके पेट में गुदगुदी करता ही नजर आ रहा है.

https://www.instagram.com/p/CYuIfu8pTdC/

बताते चलें कि यह वायरल वीडियो किसी मॉल का है लेकिन एग्जैक्ट लोकेशन पता नहीं चल पाई है और इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को तैमूर अली खान के फैन क्लब मैं शेयर किया है और प्रशंसकों को उनका यह क्यूट अंदाज खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि तैमूर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती है और उनके चाहने वालों की लिस्ट लंबी है. मालूम हो कि तैमूर के पिता सैफ अली खान ने दो विवाह किया है और तैमूर उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के बेटे हैं. सैफ अली खान की पहली पत्नी का नाम अमृता सिंह था.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *