सोशल मीडिया पर वायरल हुई Mahendra Singh Dhoni की एक्स गर्लफ्रेंड की हॉट तस्वीर, पढ़ें पूरी खबर

हम आपको बता दे कि यूट्यूब कैप्टन कूल के नाम से मशहूर भारतीय पूर्व कप्तान और मशहूर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का नाम बहुत ही कम सुर्खियों में रहता है. वही महेंद्र सिंह धोनी अपने निजी जीवन को लेकर कभी सुर्खियों में ज्यादा नहीं रहे हैं. हम आज आपको इस लेख के जरिए उनकी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं. ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

हम आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बेहद ही बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली राय लक्ष्मी आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट फोटो के कारण सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती है. हम आपको बता दें कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके वहां पर ढेर सारे चाहने वाले हैं. राय लक्ष्मी की बात करें तो वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत हसीनाओ में से एक है. इनके ग्लैमरस अंदाज़ और हॉटनेस के आगे कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ जाती है.

गौरतलब है कि राय लक्ष्मी ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड की है. हम आपको बता दें कि उनकी इस पोस्ट को जो भी देख रहा है उसकी नजरें उनकी तस्वीर पर से हटाना मुश्किल हो रहा है. हम आपको बता दें कि वह इन तस्वीरों को इतनी बोल्ड और हॉट लग रही है कि जो देख रहा है देखता ही रह जा रहा है. हम आपको बता दें कि वह आज एक्टिंग की दुनिया में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जिस मुकाम पर हैं वहां पर पहुंचना बहुत लोगों का सपना होता है.

महेंद्र सिंह धोनी के साथ उनकी रिलेशनशिप की बात करें तो यह दोनों साल 2008 के आईपीएल के दौरान एक दूसरे को डेट करते थे. हम आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी और यह अक्सर उन दिनों पार्टियों में एक साथ देखे जा सकते खासकर उन पार्टियों में जो आईपीएल मैच के बाद होती थी. इन सब बातों को लेकर जब राय लक्ष्मी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उस वक्त में चेन्नई सुपर किंग्स की ब्रांड अंबेसडर थे और धोनी टीम के सदस्य यही कारण था कि हम दोनों साथ रहते थे और हम दोनों 1 वर्ष से भी कम समय तक साथ रहे हैं.

राय लक्ष्मी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में साल 2016 में सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म अकीरा में काम किया था. इसके बाद उन्होंने जूली2 और ऑफिसर अर्जुन सिंह आईपीएस बैच 2000 में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *