सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Vicky Kaushal का 13 वर्ष पुराना वीडियो, पहचान पाना भी हुआ मुश्किल

हम सभी जानते हैं कि हाल ही में विकी कौशल और कैटरीना कैफ से शादी रचाई है. इन दोनों की शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में एक थी. आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था. हम आपको बता दें कि इन्होंने अपनी शादी बेहद ही गुप्त तरीके से की थी और इनकी शादी की सिर्फ वही तस्वीरें मीडिया और आम लोगों के पास है जो खुद इन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैंस के साथ शेयर की है. ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

हम आपको बता दें कि इन्होंने अपने शादी के पूरे वीडियो को रिलीज करने का कॉन्ट्रैक्ट भी अमेजॉन प्राइम किया है. यह बॉलीवुड की शायद ऐसी पहली शादी होगी जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. हम आपको बता दें कि इसके बदले कैटरीना और विकी कौशल को अमेजॉन की तरफ से एक बेहद मोटी रकम मिलने वाली है.

https://www.instagram.com/p/CY1tFC4Bfo4

गौरतलब है कि हाल ही में विकी कौशल का एक 13 वर्ष पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हम आपको बता दें कि यह वीडियो उस समय का है जब विकी अपनी एक्टिंग सीखा करते थे. बॉलीवुड स्टार का थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना आम बात हो चुकी है. हम आपको बता दें कि इस वीडियो में नजर आने वाले विकी कौशल और वर्तमान में दिखने वाले विकी कौशल के बीच काफी अंतर है.

हम आपको बता दें कि यह वीडियो तब का है जब उन्होंने अपनी एक्टिंग की क्लास के दौरान किसी प्ले में हिस्सा लिया होगा. हम आपको बता दें कि इस प्ले में उनके एक्सप्रेशन काफी साफ छलक रहे हैं और उनकी बेहतरीन एक्टिंग भी दिख रही है. हम आपको बता दें कि इस वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा भी दिखाई दे रही हैं.

हम आपको बता दें कि सबसे पहले शिरीन ने ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो अपलोड किया था और अपलोड करते हुए उन्होंने विकी कौशल से इसके लिए पहले ही माफी मांग ली थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *