आखिर क्यों कई अभिनेत्रियों से रिजेक्ट हो चुके Abhishek Bachchan से विश्व सुंदरी ऐश्वर्या ने की थी शादी, अब हुआ खुलासा

बॉलीवुड के बेस्ट कल्पल की बात करें तो उनमें सबसे पहला नाम अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का आता हैं। इन दोनों की शादी साल 2007 में हुई थीं, आज भी दोनों के बीच बेहद प्यार हैं।इन दोनों के शादी के 15 साल होने जा रहें, पर आज भी यह न्यू मैरिड कपल की तरह लगते हैं। इनके शादी के चार साल बाद, इनके घर में बेटी का जन्म हुआ, जिसका नाम आराध्या है।

ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

आपकों बता दें, ऐश ने एक बार मीडिया को इंटरव्यू देते हुए बताया था कि उनके पति अभिषेक बच्चन काफी शांत और सभ्य व्याहार के साथ साथ सख्त भी है, और इसी कारण ने से में उनसे बहुत प्यार करती हूं। उन्होंने आगे अपने पति अभिषेक के बारे में बताते हुए कहा कि वो एक ऐसे इंसान बिलकुल भी नहीं है जो अपनी फिटनेस के लिए जीते हो इसी कारण से वो मुझे बहुत प्यारे लगते है। आजकल बॉलीवुड में लोग फिटनेस फ्रिक रहते हैं पर अभिषेक में वैसा नहीं सोचते हैं।

जानकारी के लिए बता दें, अभिषेक भी अपनी पत्नी ऐश्वर्य से बहुत प्यार और उनकी बहुत इज्जत करते है और कई बार उनका सपोर्ट करते हुए नज़र आए हैं। अभिषेक ने भी ऐश के बारे में एक बार बताया था कि, ऐश उनकी जिंदगी में आने से उनकी जिंदगी बदल गई है उनकी जिंदगी में आने के बाद उनमें काफी कॉन्फिडेंस और अंदर काफी आत्मविश्वास बढ़ा हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *