गोविंदा के साथ झगड़ा खत्म करना चाहते है उनके भांजे कृष्णा अभिषेक,दिया ये दिल छूने वाला बड़ा बयान

अभिनेता गोविंदा और उनके भतीजे कृष्णा अभिषेक के बीच का पारिवारिक झगड़ा कभी खत्म नहीं होता है। उनके परिवार कभी भी एक-दूसरे पर कटाक्ष करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, लेकिन द कपिल शर्मा शो के नवीनतम एपिसोड में, कृष्णा ने कहा कि वह अपने चाचा के साथ मतभेदों को दूर करने के लिए तैयार हैं। ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

द कपिल शर्मा शो के रविवार के एपिसोड में रवीना टंडन विशेष अतिथि के रूप में दिखाई दीं। अभिनेता के साथ बातचीत के दौरान, कृष्णा ने कहा कि वह गोविंदा को ‘ बड़े मियां ‘ मानते हैं और उद्योग में उनकी सफलता में उनके योगदान को स्वीकार करते हैं।

उन्होंने रवीना को बताया कि कैसे वह हमेशा उनकी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां देखना पसंद करते थे, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि यह वास्तव में ‘ बड़े मियां छोटे मियां ‘ थे। कृष्ण ने उस पर खुलासा किया और कहा, ” छोटे मियां मेरे लिए बड़े मियां ही है यानी वह हमेशा मेरे लिए बड़े हैं।”

उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने चाचा से बहुत कुछ सीखा है और वह उनसे कभी नहीं छीन सकते। कृष्णा ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि गोविंदा उन्हें ‘छोटे मियां’ नहीं मानते, लेकिन उन्हें यकीन है कि एक दिन उनका रिश्ता बेहतर होगा। ” मैंने जो कुछ भी पढ़ा है उनसे पढ़ा है। ये अलग बात है वो मुझे छोटे मियां नहीं मानते है। ठीक है, कोई बात नहीं, फैमिली है, चलता रहता है। करेंगे बात, कोई समस्या नहीं है । मुझे बहुत कुछ सिखाया। यह अलग बात है कि उन्हें अब मेरी परवाह नहीं है। हालांकि यह ठीक है। ये चीजें होती हैं, हम अपने मुद्दों को सुलझा लेंगे।”

गोविंदा और कृष्णा पिछले कुछ सालों से आमने-सामने हैं। जबकि परिवार में चीजें लंबे समय से विकृत थीं। गोविंदा द्वारा कृष्णा के शो कॉमेडी नाइट्स लाइव को छोड़ने के बाद सार्वजनिक झगड़ा शुरू हुआ और इसके बजाय द कपिल शर्मा शो में उस समय दिखाई दिए जब कपिल बनाम कृष्णा भी चर्चा में थे।

बाद में कश्मीरा शाह और गोविंदा की पत्नी सुनीता का सोशल मीडिया पर झगड़ा हो गया जिसके बाद दोनों ने मीडिया में अपनी बात रखी और एक दूसरे पर कटाक्ष करते हुए बयान जारी किया।

हाल ही में, जब गोविंदा और सुनीता द कपिल शर्मा शो में दिखाई दिए , तो कृष्ण ने अपने अभिनय को छोड़ने का फैसला किया और उल्लेख किया कि कैसे वह अपने चाचा के सामने शो में अपनी उपस्थिति के साथ एक नया तर्क शुरू नहीं करना चाहते थे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *