महाभारत के ‘कृष्ण’ की टूटी शादी, 12 साल बाद पत्नी से अलग हुए Nitish Bhardwaj

टीवी का ऐतिहासिक सीरियल ‘महाभारत’ के एक्टर नीतीश भारद्वाज ने 12 साल बाद पत्नी स्मिता से नाता तोड़ लिया है। पत्नी पेशे से आईएएस अफसर हैं। सितंबर 2019 में दोनों का रिश्ता टूट गया। उनकी दो जुड़वां बेटियां हैं जो मां स्मिता के साथ इंदौर में रह रही हैं। एक इंटरव्यू में नीतीश भारद्वाज ने पत्नी स्मिता से अलग होने की बात का खुलासा किया था। ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

आपको बता दिया जाए कि महाभारत सीरियल में नितीश भारद्वाज श्री कृष्ण का रोल निभा कर लोगों का दिल जीता है। उन्होंने सीरियल से बहुत फेम हासिल की थी। वह आज किसी पहचान मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर टेलीविजन जगत में कदम रखा और कृष्ण रोल के जरिए उन्होंने फ़ेम हासिल की थी। उस वक्त महाभारत सीरियल लोगों बहुत पसंद आता था।

नीतीश भारद्वाज ने तोड़ा 12 साल का रिश्ता

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में नीतीश भारद्वाज ने कहा, ‘हां, मैंने सितंबर 2019 में फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी। मैं इस गहराई में नहीं जाना चाहता कि हम अलग क्यों हुए। यह मामला इस समय कोर्ट में है। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि तलाक मौ त से ज्यादा ताकतवर है, खासकर तब जब आप एक खालीपन के साथ जी रहे हों।”

शादी के रिश्ते पर नीतीश भारद्वाज ने कहा, “मैं इस संस्था में विश्वास करता हूं, लेकिन मैं इस मामले में भाग्यशाली नहीं रहा हूं। सच कहूं तो शादी टूटने के कई कारण हो सकते हैं। कई बार आप अपने पार्टनर के रवैये से समझौता नहीं करते हैं। यदि आप ऐसा करने में सक्षम हैं, तो कभी-कभी संपीड़न की कमी होती है। कभी-कभी अहंकार आ जाता है, कभी-कभी आपकी सोच नहीं मिलती। जब भी रिश्ता टूटता है तो बच्चे उसमें सफर करते हैं। इन चीजों का बच्चों पर बुरा असर पड़ता है और ये उनके लिए जिम्मेदार होते हैं। यह माता-पिता हैं। ”

जुड़वां बेटियों के साथ बातचीत की है? इस सवाल पर नीतीश भारद्वाज ने कहा कि मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहूंगा कि मुझे अब उनसे बात करने या उनसे मिलने की आजादी है या नहीं. हालांकि रिश्ता टूटने को लेकर जब स्मिता से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *