‘रामायण की सीता’ ने बालकनी में खड़े होकर दिया ऐसा पोज, यूजर ने कहा- ‘आपकी हिम्मत कैसे हुई…

रामानंद सागर के मशहूर धार्मिक टीवी सीरियल ‘रामायण’ ने अपने आप में एक अलग ही इतिहास रच दिया है। आज भी इस शो को दर्शक खूब पसंद करते हैं। वहीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभाकर अपने किरदार को अमर कर दिया। शो में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका न सिर्फ एक्टिव रहती हैं बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नज़र आती हैं। ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर अपने मॉडर्न अवतार से फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं। इस बीच एक बार फिर दीपिका की ताजा तस्वीरों ने फैंस को हैरान कर दिया है। इन तस्वीरों में वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं रामानंद सागर की रामायण सीरियल के वजह से दीपिका चिखलिया ने लोगों के दिलों में जगह बनाई है। उन्होंने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है और वर्षों से टीवी जगत पर राज करती नजर आ रही है।

http://https://www.instagram.com/p/CY0PEftPyEC/?utm_source=ig_web_copy_link

दीपिका चिखलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह एक बार फिर मॉडर्न लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दीपिका बालकनी में खड़ी हैं। इस दौरान एक तस्वीर में उनका चेहरा नहीं बल्कि उनकी पीठ दिखाई दे रही है और वह हाथ ऊपर उठाकर पोज देती नजर आ रही हैं।

http://https://www.instagram.com/p/CYiT1sJPUte/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं दूसरी फोटो में वह उल्टा करते हुए पोज दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने गाजर रंग का कुर्ता पहना हुआ है। वहीं इन दोनों तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस हमेशा उनकी स्माइल के दीवाने लगते हैं। इंटरनेट पर दीपिका की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस इन पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘तुम्हें इतना प्यारा दिखने का कोई हक नहीं.. तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई?

आपको जानकारी दे दिया जाए कि ‘रामायण’ में सीता माता के किरदार के अलावा भी अभिनेत्री दीपिका ‘विक्रम और बेताल’, ‘लव-कुश’, ‘दादा-दादी की कहानी’, ‘द स्वॉर्ड ऑफ’ जैसे कई सीरियल्स के अभिनय कर चुकी हैं और दर्शकों का मनोरंजन भी करती नज़र आ चुकी हैं।

टीपू सुल्तान’ ने भी अभिनय कर लोगो का मनोरंजन किया हैं। वहीं दीपिका जल्द ही सरोजिनी नायडू की बायोपिक में दिखाई देने वाली है जिसका फैंस बेसब्री से इंतज़ार करते नज़र आ रहे हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *