इन अभिनेत्रियों ने परिवार के खातिर छोड़ा अपना एक्टिंग करियर, पढ़ें पूरी खबर

हम सभी जानते हैं कि छोटे पर्दे पर ऐसी कई एक्ट्रेस है जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है. इनकी लोकप्रियता भी बड़े पर्दे की हीरोइनों से कम नहीं है. दर्शक इनकी एक्टिंग के साथ-सा इनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं. हम आज आपको इस लेख के जरिए छोटे पर्दे की कुछ ऐसी हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने परिवार की खातिर अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया.

See More: 57 की उम्र में Sunny Deol ने 19 की एक्ट्रेस के साथ दिए थे इंटिमेट सीन, छूटे थे पसीने

दिशा वकानी

हम आपको बता दें कि इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस दिशा वाकाणी का. हम आपको बता दें कि उन्होंने अपनी शादी के बाद जब एक बेटी को जन्म दिया उसके बाद से ही उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया. आज भी शो के निर्माता यह पूरी कोशिश करते हैं कि दिशा वापस आ जाएं लेकिन अभी तक उन्होंने इस पर कोई बयान नहीं दिया है.

कांची कौल

हम आपको बता दें कि कांची कौल ने छोटे पर्दे पर कुछ ही सीरियलों में काम किया है लेकिन उन सीरियलों में निभाए गए अपने किरदार से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. हम आपको बता दें कि जिन्होंने छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर शब्बीर अहलूवालिया से साल 2011 में शादी रचाई थी और इसी के बाद इन्होंने टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था.

मिहिका वर्मा

छोटे पर्दे के मशहूर शो यह है मोहब्बतें में दिव्यंका त्रिपाठी की बहन का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस मिहिका वर्मा ने भी अपने एक्टिंग करियर को अपनी शादी के बाद अलविदा कह दिया. हम आपको बता दें कि शादी के बाद वह अपने पति के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गई.

सौम्या टंडन

छोटे पर्दे के मशहूर शो भाभी जी घर पर है मैं गोरी मेम और विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी का किरदार अदा करने वाले एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने भी एक बेटे को जन्म देने के बाद अपने एक्टिंग करियर से अलविदा कह दिया.

मोहिना कुमारी

छोटे पर्दे के मशहूर शो यह रिश्ता क्या कहलाता मैं अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली मोहिना ने भी शादी के बाद अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया. हम आपको बता दें कि मोहिना ने कैबिनेट मिनिस्टर सतपाल महाराज के बेटे सुयश राव से शादी रचाई है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *