जानिए पुष्पा के हीरो Allu Arjun की पत्नी के बारे में, खूबसूरती में देती है बड़ी-बड़ी अभिनेत्री को टक्कर

कोरोनावायरस से लगे लॉकडाउन के बाद जब थिएटर पूरी तरह से खुल गए उसके बाद बड़े पर्दे पर सबसे बड़ी सफलता हासिल करने वाली फिल्म में पुष्पा का नाम सबसे ऊपर है. हम आपको बता दें कि बीते साल दिसंबर में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. इस फिल्म अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया है. हम आज आपको इस लेख के जरिए अल्लू अर्जुन की रियल लाइफ पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं. ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

हम आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन ने साल 2016 में अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ हैदराबाद में शादी रचाई थी. इनके निजी जीवन की बात करें तो आज यह कपल दो बच्चों के माता-पिता है. हम आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन की पत्नी देखने में किसी हीरोइन या मॉडल से कम नहीं लगती है.

स्नेहा रेड्डी के शिक्षा के बाद करें तो इन्होंने अमेरिका में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी की है. इन्होंने कंप्यूटर साइंस में डिग्री हासिल की हुई है और इनके पिता हैदराबाद के एक बड़े बिजनेसमैन है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अर्जुन और स्नेहा की मुलाकात एक दोस्त की शादी के दौरान हुई थी. आज यह कपल लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है और लोग इनकी जोड़ी को भी खूब पसंद करते हैं.

अल्लू अर्जुन की भी पहचान साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक सुपरहिट एक्शन हीरो के रूप में होती है. आज के दौर में अल्लू अर्जुन सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में अपनी एक अलग पहचान बनाए हुए हैं. उत्तर भारत में भी अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता बहुत ज्यादा हैं और लोग उनकी फिल्मों और उनके एक्शन के दीवाने हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *