सौतेली मां हेमा मालिनी से महज 8 साल छोटे हैं सनी देओल, धर्मेंद्र से हेमा की शादी के बाद घर में हो गए ये हालत….

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता धर्मेन्द्र ने पर्दे पर ख़ूब धमाल किया है।जिससे सभी उन्हें ख़ूब पसंद करते है। बहुत सी लडकियां उन पर अपना दिल दे बैठी है। उनके बात करने के तरीका को लोग ख़ूब पसंद करते है। इतना ही नहीं उनके बोलने के तरीको को फैंस अपनाने की कोशिश भी करते है।

See More: अपने सौतेले बच्चों से उम्र में इतनी बड़ी है बॉलीवुड की सौतेली मां, जाने किनके बीच है कैसी बॉन्डिंग

धर्मेन्द्र अब बॉलिवुड के पर्दे में नजर नहीं आते है,लेकिन अब भी वो अपने फैंस के दिलो मे छाए हुए है। वो अक्सर अपनी हिट फिल्मो के कारण चर्चे मे रहते है।धर्मेन्द्र ना सिर्फ़ अपनी फिल्मों के कारण चर्चे मे रहते है बल्कि अपनी निजी जिंदगी के लिए भी खूब चर्चा में रहते है।

अभिनेता धर्मेंद्र ने दो शादियां की है।उनकी पहली शादी हुई थी जब धर्मेंद्र क़रीब 19 साल के थे और उस वक्त उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा था, तभी उन्होंने प्रकाश कौर से शादी किए।उनकी शादी के बाद धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के चार बच्चे हुए, जिसमे इनके दो बेटे थे,जिनका नाम शनि देओल और बॉबी देओल है। और उनकी दो बेटियां है,जिनका नाम अजीता देओल और विजेता देओल है। उनमें से सनी देओल और बॉबी देओल ने बॉलीवुड की दुनियां में चले गए। और इनकी दोनों बेटियां विदेश में रहती है और अपने अपने जिन्दगी अच्छे से जी रही है।

वही जब धर्मेन्द् बॉलिवुड की दुनियां में हेमा मालिनी से प्यार कर बैठे और हेमा मालिनी को भी धर्मेन्द्र से प्यार हो गया। और धर्मेन्द्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को बिना तलाक दिए ही अपना धर्म परिवर्तन कर ली और हेमा को अपनी पत्नी बना लिए।

लेकिन इन दोनों की शादी से धर्मेंद्र की परिवार वाले खुश नहीं थे।आज धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी को 41 साल हो गए है, लेकिन आज भी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के परिवार के साथ रिश्ते ठीक नहीं है।धर्मेंद्र के दोनों परिवार एक साथ नहीं रहते है

धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर अभी अपने दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के साथ मुंबई में रहती है,वो अब धर्मेंद्र के साथ नहीं रहती है। और शादी के बाद हेमा मालिनी कभी धर्मेंद्र के परिवार के साथ उस घर में नहीं रही है,जिसमें उनकी पहली पत्नी रहती थी।

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की दो बेटियां भी हैं, उनकी बेटी का नाम ईशा देओल और अहाना देओल है और वही धर्मेंद्र के दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल ने भी अपनी सौतेली बहनों को नहीं अपनाया है। और यही वजह है कि दोनो भाई हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल की शादी में शामिल भी नहीं हुए थे। जबकि हेमा मालिनी ने खुद उन्हें शादी में आमंत्रित भी किया था।

सनी देओल और बॉबी देओल की अपनी सौतेली मां के साथ रिश्ता कुछ अच्छा नहीं है। हेमा मालिनी और सनी देओल की उम्र भी ज्यादा बड़ा छोटा नहीं है। हेमा मालिनी की उम्र 72 साल है तो वही सनी देओल की उम्र 64 साल हैं। वो दोनो मात्र 8 साल के छोटे बड़े है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *