हिंदुओं के समर्थन में आये जावेद अख्तर ने दे दिया बड़ा बयान, कही ये बात…

RSS और VHP की तुलना तालिबान से करने वाले जावेद अख्तर ने शिवसेना के मुखपत्र सामना के जरिए एक लेख लिखकर स्पष्टीकरण दिया है! जावेद अख्तर ने अपने इस लेख में उन्होंने हिंदू को दुनिया का सबसे सभ्य और सहिंष्णु बहु संख्यक बता दिया! वहीं उन्होंने आगे लिखा कि तालिबान के शासन वाले अफगानिस्तान के तुलना भारत से कभी नहीं की जा सकती उन्होंने भारतीयों को नरम विचारधारा वाला बताया है!

ये भी पढ़े:- भूपेंद्र पटेल गुजरात के नए CM बनते ही गुजरात BJP में बड़ा बवाल, टूटने के कागार पर BJP

गीतकार जावेद अख्तर ने लिखा कि मैंने इसको बार-बार दो और इस बात पर भी जोर दिया है कि भारत कभी अफगानिस्तान जैसा नहीं बन सकता है क्योंकि भारतीय स्वभाव से चरम पंथी नहीं है सामान्य रहना इन के डीएनए में है!

ये भी पढ़े:- पिछले साल की तरह इस साल भी दिल्ली में नहीं होगी पटाखों की बिक्री

वहीं उन्होंने आगे लिखा कि उनके आलोचक है इस बात से नाराज है कि उन्होंने तालिबान और दक्षिणपंथी हिंदू विचारधारा में कई समांतर बताई है उन्होंने लिखा है कि यह बात सही है क्योंकि तालिबान धर्म के आधार पर इस्ला मिक सरकार का गठन कर रहा है हिंदू दक्षिण पंथी हिंदू राष्ट्र चाहते हैं! तालिबान महिलाओं के अधिकारियों पर रोक लगाना और इनको उन्हें हाशिए तक लाना चाहता है और दक्षिणपंथी हिंदू ने भी साफ कर दिया है कि वह महिलाओं और लड़कियों की आजादी के पक्ष में नहीं है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *