Video: जब कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी को कर डाला शराब के नशे में प्रपोज, जानें क्या हुआ उस रात

आपको बता दिया जाए कि भारत के सबसे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही नेटफ्लिक्स पर छाने के लिए बिल्कुल तैयार बैठे हुए हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स स्पेशल I’m Not Done Yet कुछ दिनों में रिलीज़ होने वाला है और फैंस भी बेसब्री से इंतज़ार करते दिखाई दे रहे हैं। अब इस कॉमेडी स्पेशल का एक और क्लिप सामने आ चुका है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ को प्रपोज करने के बारे में खुलासा करते और कई मज़ेदार बात बताते दिखाई देते हैं।

See More: अपने सौतेले बच्चों से उम्र में इतनी बड़ी है बॉलीवुड की सौतेली मां, जाने किनके बीच है कैसी बॉन्डिंग

कैसे गिन्नी को कपिल ने किया था प्रपोज?

http://https://www.instagram.com/tv/CY0XN1KorR9/?utm_source=ig_web_copy_link

आपाको बता दिया जाए कि कपिल शर्मा गिन्नी के बारे में खुलासा करते हुए कहते है कि, ” सब एक्टर्स में से ये मेरी फेवरेट हुआ करती थी। हम साथ में थिएटर करते थे और बहुत एंजॉय करते थे। फिर बाद में मैं गिन्नी की बहुत सारी चीजों में ड्यूटी लगा देता था। मुझे ये हमेशा फोन करके कहती थी की आज ये हुआ काम हुआ हैं, आज वो काम हुआ हैं। आज हमने इतनी रिहर्सल की हैं।

एक दिन इसने मुझे फोन किया था, मैंने ऑफिसर्स चॉइस पी रखी हुई थी। मैंने फोन उठाते ही उससे सवाल किया कि- तुम मुझसे प्यार करती हो या नहीं? ये बिल्कुल डर गई थी, इसने पूछा- क्या बोल रहे हो? ये आदमी में इतनी हिम्मत कहाँ से आ गई? मैं भगवान को धन्यवाद देते हूँ कि मैंने उस दिन मैंने ताड़ी नहीं पी हुई थी। अगर मैंने थोड़ी भी पी होती तो मेरा सवाल ही दूसरा होता- गिन्नी तेरे पापा को ड्राइवर चाहिए क्या?”

गिन्नी ने ली कपिल से चुटकी

आपको बता दिया जाए कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आगे गिन्नी से सवाल पूछा था कि, ”मैं गिन्नी से एक सवाल पूछना चाहता हूँ । गिन्नी मेरे शो पर कभी नज़र नहीं आई थी। गिन्नी आप बहुत अच्छे घर से तल्लुख़ रखती हैं, फाइनेंसियली भी बहुत स्ट्रांग है। एक स्कूटर वाले लड़के के प्यार में कैसे पड़ गयी तुम ?” इसपर गिन्नी ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, ”कुछ नहीं, मैंने सोचा था कि पैसे वाले से तो सभी प्यार कर सकते है। चलो मैं इस गरीब का भला कर देती हूँ।”

जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि गिन्नी की ये बात सुनकर कपिल शर्मा बिल्कुल चुप हो जाते है और ऑडियंस में बैठे सभी लोग ठहाके लगाकर हँसने लगते है।

वैसे गिन्नी के जवाब से हमें साफ साफ़ यह पता चलता हैं कि अकेले कपिल ही मस्तीखोर नहीं है बल्कि उनकी पत्नी गिन्नी भी बिल्कुल वैसी ही हैं। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी 2018 में रचाई थी। दोनों दो बच्चों के माता पिता हैं।

दोनों की एक बेटी, जिसका नाम उन्होंने अनायरा रखा है और एक बेटा, जिसका नाम उन्होंने त्रिशान रखा है। दोनों को साथ में बहुत कम ही स्पॉट किया जाता हैं। लेकिन कपिल और गिन्नी की जोड़ी फैंस की सबसे पसंदिया जोड़ियों में से एक हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *