जब 57 साल के Sunny Deol ने 38 साल की बॉलीवुड कि इस हसीना के साथ बोल्ड सीन करके, मचाई चारो तरफ सनसनी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल अपने अभिनय और अपने डायलॉग डिलीवरी के लिए एक वक्त पे पूरे बॉलिवुड में दमदार एक्टर के रूप में जानें जाते थें। सनी देओल ने कई बड़े फिल्मों में काम किया है, जैसे घातक, दामिनी और गदर । आपको जानकारी के लिए बता दे, सनी की प्रोफेशनल और निजी ज़िंदगी हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। सनी देओल ने बॉलीवुड में कदम 1984 में रखा।सनी देओल ने हर उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ बॉलीवुड में काम कर चूके हैं।

See More: Dayaben कि गोद मे जो बच्चा है वो तारक मेहता का फेमस एक्टर है पहचाने कौंन

सनी देवल ने कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया हैं, और उनके अभिनेय ने बॉलिवुड में आग लगा दिया। एक वक्त तो सनी देओल ने अपने से 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ काम कर बॉलिवुड में मानो तहलका ही मचा डाला था, इस फिल्म में इंटीमेट सीन भी किया था। हम बात कर रहे उर्वशी रौतेला की। इन दोनों ने फ़िल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ में साथ काम किया था। फिल्म में सनी ने सरनजीत सिंह और उर्वशी ने मिन्नी का किरदार अदा किया था। इस फ़िल्म में उर्वशी और सनी देओल इंटीमेट सीन भी दिखाए गए थें। इस फ़िल्म के इंटीमेट सीन खूब सुर्खियों में बनी रहीं थीं। उर्वशी की बोल्ड इमेज अब भी कायम है, आपकों यह बता दे, इस फ़िल्म के किस सीन को सनी देओल के साथ करने से पहले इंकार कर दिया था।

‘सिंह साब द ग्रेट’ फिल्म साल 2013 में निकली थी। इसमें सनी और उर्वशी दोनों कलाकार लीड रोल में दिखे थे। इस फ़िल्म के किस सीन को देखकर देखने वालों के होश उड़ गए थे। फिर विवाद के बाद फिल्म से यह सीन हटा दिए गए थे।

इस फ़िल्म के वक्त सनी देओल की उम्र 57 साल थी, वहीं उर्वशी सिर्फ 19 साल की थी। उर्वशी सनी से 38 साल छोटी थी। आपको यह जानकर हैरानी होगी फिल्म में सनी देओल के उर्वशी रौतेला के साथ एक सीन करने में पसीने निकल गया था। इस फ़िल्म को निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था। वहीं इस फिल्म के अन्य कलाकर प्रकाश राज और अमृता राव भी दिखी थीं। आपकों यह जानकारी के लिए बता दे, उर्वशी को भी इंटीमेट सीन अपने माता पिता से पूछे बिना नहीं करतीं। उन्होंने ‘हेट स्टोरी 4’ में भी इंटीमेट सीन अपने पैरेंट्स की रजामंदी के बाद ही किया था।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *