बंगाराजू फिल्म से आई एक्ट्रेस फारिया अब्दुल्ला सुर्खियों में, हाइट की तुलना हो रही Katrina-Deepika से

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री आज अपने आप में एक बहुत बड़ा मंच बन चुका है, इसका अंदाजा आप आए दिन इस इंडस्ट्री के कलाकारों की तुलना बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों से होते देख कर लगा सकते हैं। अभी हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री फारिया अब्दुल्ला ने नागार्जुन और नागा चैतन्य के साथ दिखाई दे कर काफी सुर्खियां बटोर ली हैं। पर सबसे चौकाने वाली बात यह है की उनका सुर्खियों में आने से इंटरनेट पर तहलका मच गया हैं। यहीं नही चर्चा का विषय है उनका हाइट, जिसकी तुलना बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका और कैटरीना से हो रही हैं।

See More: Dayaben कि गोद मे जो बच्चा है वो तारक मेहता का फेमस एक्टर है पहचाने कौंन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फारिया की हाइट 5 फीट 10 इंच है, जो तब्बू को छोड़कर बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेज से ज्यादा हैं। वहीं आपको बता दें, दीपिका औऱ कैटरीना की एंट्री के पहले कभी सुष्मिता सेन बॉलीवुड की सबसे ज्यादा हाइट वाली एक्ट्रेस हुआ करती थीं। वहीं अब इस रिकॉर्ड को साउथ की अभिनेत्री फारिया अब्दुल्ला ने तोड़ दिया हैं।

अगर प्रोफेशनल कैरियर की बात करे तो, इसकी शुरुआत उन्होंने नवीन पॉलिशेट्टी और प्रियदर्शी की फिल्म Jathi Ratnalu से किया था, जिसके बाद उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है, और हर रोल को वे बखूबी निभाती आई है, जिस वजह से वे दर्शकों के बीच काफी पसंद भी की जाती हैं।

इसके अलावा उनकी खूबसूरती बॉलीवुड की कई सुपरहिट एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं। घुंघराले बाल और कजरारी आंखों वाली फारिया अपनी ग्लैमरस तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, जो उनके फैंस के द्वारा खूब पसंद की जाती हैं।

वही उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो, वे जल्द ही डायरेक्टर सुधीर वर्मा की फिल्म Ravanasura में रवि तेजा और सुशांत के साथ नजर आएंगी। वहीं इस अभिनेत्रीयों की खासियत यह है कि वे, तेलुगू, हिंदी, उर्दू, अंग्रेजी भाषाएं भी जानती हैं। इसके अलावा, वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, जिस पर यूजर्स द्वारा खूब लाइक्स और कॉमेंट भी मिलते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *