करीना ने खोला बैडरूम सीक्रेट, बताया सैफ अली खान के साथ क्या करना ज्यादा पसंद करती है

Kareena reveals bedroom secret, what she likes to do with Saif Ali Khan: जब भी बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी की बात आती है तो सबसे पहले जो नाम आता है वो है सैफ अली खान और करीना कपूर खान का। सैफ और करीना की जोड़ी हर किसी के लिए मिसाल है। शादी के 8 साल बाद भी दोनों के बीच ढेर सारा प्यार है। वे एक दूसरे को कभी अकेला नहीं छोड़ते।

वहीं 8 साल बाद भी दोनों के बीच इतना प्यार और रोमांस देखकर उनके फैंस भी यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि उनके रिश्ते का राज क्या है. तो आज हम आपके सामने ये राज खोलने जा रहे हैं और आपको बताएंगे कि कैसे 8 साल बाद भी इनकी जिंदगी में रोमांस बना रहता है।

काम के मोर्चे पर, सैफ प्रभास के साथ आदिपुरुष में, अर्जुन कपूर के साथ पाइपलाइन में और भूत पुलिस में दिखाई देंगे। तो वहीं करीना भी बहुत जल्द आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। और उनका प्यार उनकी आंखों में साफ नजर आ रहा है.

हाल ही में कुकिंग शो का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में करीना अपने दोस्तों के सामने बेडरूम का राज खोलती नजर आ रही हैं। इस शो में करीना ने उन तीन चीजों के बारे में बताया है जो वह सोने से पहले करती हैं। और इससे सैफ भी काफी खुश हैं।

करीना ने बताया कि, सोने से पहले वह सैफ के साथ शराब की एक बोतल और अपना पजामा अपने बिस्तर पर ले जाती हैं। वहीं इससे पहले भी सैफ कई बार अपने बेडरूम का सीक्रेट शेयर कर चुके हैं। जब सैफ अपनी बेटी के साथ करण के शो में पहुंचे तो करण ने वहां सैफ से पूछा कि करीना का जिम लुक काफी फेमस है. और यह सुनकर सैफ ने तुरंत जवाब दिया कि, मुझे पता है क्योंकि मुझे बेडरूम में आते-जाते देखा जा सकता है।

बता दें कि करीना ने इसी साल 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। और इन दिनों वह इसी के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं. फिलहाल सैफ और करीना दोनों ने मीडिया या सोशल मीडिया पर अपने दूसरे बेटे की एक झलक नहीं दिखाई है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *