Sridevi की बेटी खुशी कपूर हुई Oops Moment का शिकार

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा रह चुकी श्रीदेवी आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन अब उनकी बेटियां बॉलीवुड में धूम मचा रही है। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर तो फिल्म “धड़क” से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। अब बारी है उनकी छोटी बेटी खुशी की।

See More: Ajay Devgan सबरीमाला मंदिर पहुँचे, 41 दिनों तक एक्टर ने की है बेहद कड़ी साधना और किया ब्रह्मचार्य का पालन

जाह्नवी बॉलीवुड में कदम रखते ही धूम मचा दिया था और बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है । धड़क के बाद भी और कई सारे फिल्मों में नजर आ चुकी है। हालांकि खुशी भी फिल्मों में कदम रखने की तैयारी में लगी हुई है लेकिन आपको बता दें कि बॉलीवुड में आने से पहले ही खुशी सुर्खियों में आ गई है।

खुशी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी अजीबोगरीब पहनावे के लिए इस बार चर्चा का विषय बन गई है। हाल ही में खुशी को जब स्पॉट किया गया तब उन्होंने ऐसे कपड़े पहन रखे थे जिसकी वजह से वह कैमरे में कैद हो गई और बाद में खूब ट्रोलिंग का शिकार हुई।

हालांकि बॉलीवुड में सुर्खियों में आना कोई बड़ी बात नहीं है बॉलीवुड की हस्तियों का मानना है कि गुमनामी से बेहतर है बदनामी। यानी कि उन लोगों को बदनाम होना सिखा स्वीकार है लेकिन गुमनाम होना नहीं।

और इसी का सबूत देते हुए खुशी अपनी हरकतों की वजह से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचने में लगी हुई है। और भी सेलेब्स उप्स मोमेंट का शिकार होते हैं। लेकिन वह उनको मालूम नहीं चलता या फिर सिचुएशन कुछ वैसा रेहता है जिस वजह से उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है। लेकिन खुशी अपनी मर्जी से ऐसा कर रही है । क्योंकि उन्हें मालूम है कि वह जहां भी जाएंगी मीडिया के कैमरा उन पर रहेगी फिर भी उन्होंने ऐसा कपड़ा पहना जो कैमरे में कैद हो गया और बाद में लोग उनके इस अवतार के बारे में बात करने लगे। उनका कपड़ा इतना पतला था की उनके इनरवियर भी नजर आ रहे थे। अब सभी लोग खुशी को ट्रोल कर रहे है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *