मोदी सरकार की आलोचना करने वाले मराठी एक्टर को शो से किया गया बर्खास्त

मराठी सीरियल ‘मुलगी झाली हो’ में अभिनय से लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बनाने वाले अभिनेता किरण माने को शो से बर्खास्त कर दिया गया है। उनपर यह आरोप लगाया गया है कि उन्होंने भाजपा नेतृत्व वाली मोदी सरकार के बारे में सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह की टिप्पणी करते नज़र आए , जिसके बाद उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया हैं।

See More: Ajay Devgan सबरीमाला मंदिर पहुँचे, 41 दिनों तक एक्टर ने की है बेहद कड़ी साधना और किया ब्रह्मचार्य का पालन

हालांकि मराठी चैनल स्टार प्रवाह की तरफ से एक बयान में कहा गया है कि किरण माने को उनके दुर्वव्यहार की वजह से शो से उन्हें बर्खास्त किया गया है। आपको बता दिया जाए कि स्टार प्रवाह पर ही ‘मुलगी झाली हो’ सीरियल दिखाया जाता हैं।

सरकार के खिलाफ बोलने के वजह से निकाला गया मुझे- माने

जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि किरण माने ने एक न्यूज चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें केंद्र सरकार के बारे में बोलने के कारण शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। यह भी बात सामने आई है कि उन्हें चैनल ने कहा था कि उन्हें केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ कोई भी बयान जारी नहीं करना चाहिए था।

रिपोर्ट के मुताबिक यह भी बताया जाता हैं कि वे सदमे में जा पहुँचे हैं। यह बेहद चिंतित होने वाली बात है। एक कलाकार के तौर पर हम ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन कुछ नहीं कह बोल सकते हैं। जब हम कुछ भी बोलने की कोशिश करते हैं तो हमारी आवाज दबा दिया जाता हैं और हमे मानसिक रूप से परेशान किया जाता हैं।

चैनल का बयान आया सामने

आपको बता दिया जाए कि एक्टर माने के आ रोपों के वजह से इतर स्टार प्रवाह चैनल की ओर से जारी बयान में इस बात का खुलासा किया गया है कि, ” एक्टर माने को शो से बर्खास्त करने का फैसला शो में बहुत से को- स्टार्स के साथ उनके दुर्व्यवहार के वजह से की गई शिकायत के बाद लिया गया था।

आपको बता दिया जाए कि विशेष रूप से शो की फीमेल आर्टिस्ट ने उनकी शिकायत कर दी थी। उनके को-एक्टर, निर्देशक और अन्य यूनिट के द्वारा शिकायत करने के वजह से यह फैसला लिया गया था”

चैनल के द्वारा यह बयान सामने आया है कि कई चेतावनियों के बाद भी, माने ने “शो के सेट पर मूल शालीनता और मर्यादा को न मानते हुए उसी तरह का व्यवहार सभी के साथ करना जारी रखा था”। आपको बता दिया जाए कि महिलाओं के प्रति किसी भी तरह के व्यवहार के लिए शून्य-सहिष्णुता की नीति को ध्यान में रखते हुए, हम उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया है।”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *