‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ के जेठालाल के प्यार में पागल थी ये अभिनेत्री, ला दिया घर में भूचाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: आपको बता दिया जाए कि टीवी का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी लंबे समय से लोगों का इंटरटेनमेंट करता नजर आ रहा है। इस मशहूर टेलीविजन शो के हर किरदार को बेहद पसंद किया जाता है। तारक मेहता शो में अब तक कई सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवा कर इतिहास रच दिया है।

See More: Bollywood की 5 सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, जानिए कौन-कौन है शामिल

इंडस्ट्री के सबसे लोंग रनिंग शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी सुर्खियां बटोरती नजर आ रहा है। क्या आप यह बात जानते हैं कि टीवी की नागिन यानी सुरभि चंदना भी इस शो में काम कर चुकी है। सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से सुरभि चंदना अपना कुछ पुरानी तस्वीरें की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी नजर आ रही है। इन तस्वीरों में सुरभि चंदना को पहचानना बेहद मुश्किल दिखाई दे रहा है।

जी हां आप बिल्कुल सही सुन रहे हैं छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा सुरभि चंदना तारक मेहता शो में भी काम कर चुकी है। अपने हुस्न और बोल्डनेस अवतार से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली सुरभि चंदना एक वक्त पर जेठालाल से इश्क लड़ाने की वजह से गिरफ्तार हुई थी।

http://https://www.instagram.com/p/CYgKjHzoy3k/?utm_source=ig_web_copy_link

शो में उन्होंने जेठालाल पर इश्क के डोरे डालने की कोशिश की थी। दर्शकों को सुरभि का किरदार बेहद पसंद भी आया था। बता दिया जाए कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सुरभि चंदना ने स्वीटी का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीता था।

आपको बता दिया जाए कि शो में सुरभि चंदना ने स्वीटी का किरदार निभाते हुए देखी गई थी। वह जेठालाल के सेक्रेटरी का किरदार निभाई थी उन्होंने टीवी पर जेठालाल से अपने प्यार का इजहार भी कर दिया था। यही नहीं स्वीटी के इन हरकतों की वजह से जेठालाल के घर में भूचाल आ गया था।

इस वजह से जेठालाल खुद भी बुरी तरीके से फंस गए थे। सुरभि चंदना की तरफ से जेठालाल के लिए प्यार इस कदर बढ़ गया था कि दयाबेन की भी हालत बेहद खराब होती दिखाई दे रही थी। दयाबेन की सौतन बनकर सुरभि चंदना ने जेठालाल के घर में तूफान मचा दिया था।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में सुरभि चंदना बेहद अलग अंदाज में दिखाई दे रही है। आपको जानकारी दे दिया जाएगी सुरभि चंदना ने बेहद कम वक्त के लिए ही तारक मेहता शो में नजर आई थी। आज वह टीवी जगत में सुरभि एक सफल अभिनेत्री बन चुकी है और वह नागिन जैसी सीरियल में काम कर लोगों का दिल जीत चुकी है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *