जानिए बॉलीवुड के सबसे लंबे लिपलॉक सीन के बारे में,जिसे देखने के बाद लोगों के छूट गए थे पसीन…. 

जैसा कि हम सभी जानते हैं आजकल फिल्मों में लिप लॉक सीन बेहद आम हो चुका है। इसके अलावा फिल्म अधूरी सी दिखाई देती है। अब तक ना जाने ऐसे कितने से लिप लॉक सीन पर्दे पर दिखाया जा चुका हैं। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे ही फेमस लिप लॉक सीन से रूबरू करवाने वाले हैं।

See More: Bollywood की 5 सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, जानिए कौन-कौन है शामिल

करिश्मा कपूर और आमिर खान का एक बहुत लंबा किसिंग सीन दिखाया गया

आपको बता दिया जाए की फिल्म राजा हिंदुस्तानी जो केकि 90 दशक की सबसे लोकप्रिय फिल्म थी। इस मूवी में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री करिश्मा कपूर की जोड़ी पर्दे पर खूब हिट हुई थी। फिल्म में अभिनेत्री करिश्मा कपूर और आमिर खान का एक बहुत लंबा किसिंग सीन दिखाया गया था। जो कि उस समय काफी लोगों को पसंद आई थी।

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत का किसींग सिन

आपको बता दिया है जाए कि सीरियल किसर इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत ने फिल्म मर्डर में इतनी किसिंग सीन शूट किए थे कि दर्शक देखकर बेहद दंग रह गए थे। इस फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने बहुत सारे बोल्ड सींस देकर बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाई थी।

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित के बीच हॉट किसींग सिन

आपको बता दिया जाए कि सन 1988 में बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित ने फिल्म दयावान में नजर आई थी। उस समय वह महज 21 साल की थी। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित ने 42 साल के विनोद खन्ना के साथ बेहद हॉट किसिंग सीन देकर सनसनी मचा दी थी। उस समय है इन किसिंग सीन की वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

सैफ और करीना के बीच बोल्डनेस का तड़का

आपको जानकारी दे दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर के प्यार की पहली झलक तो हमने कुर्बान में ही देख ली थी। इस फिल्म की रिलीज से पहले ही बॉलीवुड के इतिहास में इस फ़िल्म को सबसे लंबा किसिंग सीन के नाम से जाने जाने लगा था।

ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ के बीच होता किसींग सिन

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ इस लिस्ट में मौजूद है। उनकी किसिंग ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। दर्शकों ने खूब पसंद किया था फिल्म ‘ जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ में अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अभिनेता ऋतिक रोशन को तकरीबन 3 मिनट तक किस किया था। और अपने बोल्ड सिन से सनसनी मचा दी थी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *