Ranbir Kapoor से ब्रेकअप के बाद दीपिका का छलका दर्द, कही ये बड़ी बात…

हम सभी जानते हैं की दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है. भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में दीपिका पादुकोण के चाहने वाले हैं. बता दे दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ शादी रचाई है.

गौरतलब है कि रणवीर सिंह से शादी से पहले दीपिका पादुकोण के बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप की खबरें आम थी. यह दोनों बहुत ही लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे. दीपिका रणबीर कपूर के प्यार में इस कदर पागल थी कि उन्होंने अपनी गर्दन पर टैटू भी बनवा रखा था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा कहा जाता है कि रणवीर कपूर की मां को दीपिका पादुकोण पसंद नहीं थी और यही कारण था कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया.

See More : Aishwarya Rai की बेटी आराध्या शादी में पहुंची लहंगा पहनकर, लोग बोले बेटी के आगे मां भी है फेल, देखें खूबसूरत फोटो

हम आपको बता दें कि ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण खुलेआम मीडिया इंटरव्यू में एक-दूसरे के खिलाफ बोलते नजर आए थे. हम आपको बता दें कि मशहूर चैट शो कॉफी विद करण के एक सवाल के दौरान दीपिका पादुकोण ने यह तक कह दिया था कि वह रणबीर कपूर को कॉन्डम गिफ्ट करना चाहती हैं.

हम आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका पादुकोण से पूछा गया कि आखिर क्यों वह और रणबीर कपूर एक दूसरे से अलग हुए थे तो इसका जवाब देते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा था कि उन्हें धोखा देने की आदत हो गई है. वह आगे कहती हैं कि रणबीर कपूर ने उनके साथ विश्वासघात किया है. हम आपको बता दें कि इन सभी बातों को बोलते हुए रणबीर दीपिका पादुकोण की आंखों में आंसू आ गए थे और बेहद ही मायूस हो गई थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *