फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने Shahrukh Khan को अपनी फिल्म ‘मेड इन इंडिया’ से निकाल बाहर किया

जैसा की हम सभी जानते है ‘बॉलीवुड के किंग’ के नाम से जाने जाने वाले शाहरुख़ खान के सितारे लगातार गर्दिश में चल रहे हैं। पहले उनके बेटे आर्यन खान को ड्र ग्स मामले में NCB के वजह से हिरासत में लिया गया था, इसके बाद उनकी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग कई दिनों के लिए रोक दी गई थी।

See More : बबीता जी को Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में यह नई अभिनेत्री, हॉटनेस में देने वाली है कड़ी टक्कर

अब जाने-माने फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने भी शाहरुख़ खान को अपनी फिल्म ‘मेड इन इंडिया’ से बाहर का रास्ता दिखा दिया हैं। आपको बता दिया जाए कि पहले वो ये फिल्म में शाहरुख के साथ काम करने वाली है। लेकिन अब वरुण धवन की झोली में जा पहुँची हैं।

बॉलीवुड में मशहूर अभिनेता वरुण धवन पहले से ही कई फिल्मों की शूटिंग के वजह से बिज़ी नज़र आते हैं। जिनमें साजिद नाडियावाला की ‘सनकी’, करण जौहर की ‘जुग जुग जियो’, निर्देशक जोड़ी अमर-कौशिक की हॉरर फिल्म ‘भेड़िया’, अंतरराष्ट्रीय वेब सीरीज ‘सिटाडेल’, श्रीराम राघवन की ‘इक्कीस’ और निर्देशक शशांक खेतान की ‘रणभूमि’ शामिल होते हुए दिखाई दी।

आपको बता दिया जाए कि अब ‘मेड इन इंडिया’ के उनके हाथ से जाने के बाद साल 2022 उनके लिए खासा बिजी नज़र आयेंगे। इस फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि ये सच्ची घटना पर आधारित पर बनाई गई है।

आपको बता दिया जाए कि अब ‘मेड इन इंडिया’ फिल्म शाहरुख़ खान के हाथ से छूट चुकी हैं। ये एक मेगल बजट फिल्म होने वाली है, जिसे बड़े स्तर पर रिलीज किया जाने का प्लान बनाया जा रहा है।

‘मुन्नाभाई एमबीबीएस (2003)’, ‘लगे रहो मुन्नाभाई (2006)’, ‘3 इडियट्स (2009)’, ‘पीके (2014)’ और ‘संजू (2018)’ जैसी ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड को देने वाले ये निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ काम करने के लिए बड़े-बड़े सितारे भी बेहद उत्सुख नज़र आते हैं। आपको बता दिया जाए कि वहीं वरुण धवन की हालिया फिल्म ‘कुली नंबर वन’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई हैं।

जहाँ तक किंग खान शाहरुख़ खान के बारे में बताया जाए तो, कुछ ही दिनों पहले उनके मुंबई स्थित बंगले ‘मन्नत’ को बम से उड़ाने की धमकी देने के वजह से जितेश ठाकुर नाम के शख्स को हिरासत में ले लिया गया है। उस पर आरोप है कि उसने महाराष्ट्र पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन कर मन्नत के साथ साथ मुंबई की कई जगहों पर आतंकी हमले और ब्लास्ट करने की धमकी देकर सभी को हैरान कर दिया था। उसने 6 जनवरी,2022 को फोन किया था।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *