57 की उम्र में Sunny Deol ने 19 की एक्ट्रेस के साथ दिए थे इंटिमेट सीन, छूटे थे पसीने

अपने बेहतरीन अदाकारी और गजब के डायलॉग डिलीवरी के अंदाज के लिए बॉलीवुड में मशहूर सनी देओल फिल्मी जगत में अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं. बता दें कि सनी देओल अपने फिल्मी कैरियर में कई सुपरहिट फिल्में दी और दर्शकों के दिल में एक अलग जगह बनाई थी. सनी देओल को फिल्मों में बेहतरीन योगदान के लिए फिल्म फेयर अवार्ड से लेकर 2 राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है. मालूम हो कि सनी देओल ने बॉलीवुड में फिल्म बेताब से 1984 में पदार्पण किया था और उस दौर में सनी सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के साथ नजर आए थे.

See More: सौतेली मां हेमा मालिनी से महज 8 साल छोटे हैं सनी देओल, धर्मेंद्र से हेमा की शादी के बाद घर में हो गए ये हालत….

बता दें कि फिल्म बेताब में सनी और अमृता की केमिस्ट्री दर्शकों के द्वारा खूब पसंद की गई थी और इस फिल्म के रिलीज के बाद सनी देओल और अमृता सिंह के फिर भी काफी चर्चा में थे, हालांकि इन दोनों कलाकारों ने इस विषय में कभी खुलकर बात नहीं की. फिल्म बेताब के बाद सनी देओल ने अपने करियर में बॉलीवुड की एक से एक बेहतरीन अभिनेत्रियों के साथ काम किया और उनकी जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया गया.

बता दें कि सनी देओल के कैरियर में एक ऐसी अभिनेत्री थी जिनका नाम सनी के साथ विवादित रूप में जुड़ा और इस अभिनेत्री के साथ सनी देओल ने कुछ ऐसे सीन किए थे जिसके चलते वह काफी सुर्खियों में बने रहे थे. सनी देओल ने फिल्म सिंह साहब द ग्रेट में जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ काम किया था और उस वक्त उर्वशी की उम्र महज 19 वर्ष थी.

बता दें कि सनी और उर्वशी की यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी जिसमें सनी और उर्वशी मुख्य किरदार के रूप में नजर आए थे. इस फिल्म में अभिनेता प्रकाश राज विलन के रूप में नजर आए थे वही अमृता राव ने भी दमदार किरदार निभाया था. बता दें कि यह फिल्म अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी थी और उर्वशी रौतेला और सनी देओल के बीच कुछ रोमांटिक सीन भी फिल्माए गए थे. रोमांटिक सीन की शूटिंग के दौरान काफी डरे हुए थे क्योंकि बड़े पर्दे पर उन्होंने रोमांस से ज्यादा एक्शन किया है.

बताते चलें कि सनी देओल के साथ इंटीमेट सीन देने में उर्वशी रौतेला भी काफी घबराई हुई थी और कई टेक के बाद इन दोनों ने एक सीन देने में कामयाबी हासिल की थी. इस फिल्म में अभिनय करने के दौरान जहां सनी देओल 57 साल के थे वही उर्वशी रौतेला की उम्र महज 19 वर्ष थी. इस फिल्म में सनी और उर्वशी के बीच काफी इंटीमेट सीन दिखाए गए थे और इस वजह से सनी देओल काफी सुर्खियों में बने हुए थे.

बात करें सनी देओल के वर्क फ्रेंड की तो सनी अपने भाई बॉबी देवल और पिता धर्मेंद्र के साथ फिल्म अपने टू में नजर आने वाले हैं और इसके अलावा उनके हिस्से गदर2 भी है. बता दें कि गदर2 के लिए दर्शक अभी से बेताब है और उम्मीद की जा रही है कि सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म एक बार फिर बड़े पर्दे पर हिट साबित होगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *