अक्षरा और सीमा के प्रेम में फंसे खेसारी लाल यादव, नए गाने से तीनों मचा रहे हलचल

अंगूरी से ना छुए को इंदु सोनाली और अलका पहाड़िया ने गाया है और इस गाने को अक्षरा सिंह, सीमा सिंह और खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गया है वहीं गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इस वीडियो के म्यूजिक डायरेक्टर घुंघरू है. बता दें कि इस गाने को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और दर्शक इसे खूब प्यार दे रहे हैं.

बता दें कि अक्षरा सिंह अपने सेक्सी अदा से फैंस का दिल चुराते रहती हैं और यहां अदाकारा अपने हुस्न के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और रोजाना ही अपनी सेक्सी तस्वीरें अपने प्रशंसकों के बीच साझा करती रहती हैं. खेसारी लाल यादव के साथ अक्षरा सिंह का नया गाना अंगूरी से ना छुएं जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में खेसारी लाल यादव अपने दो प्रेमिकाओं के बीच फंसे नजर आ रहे हैं.

बता दें कि खेसारी लाल यादव का गाना दो घूट देखो वायरल हो रहा था और उस गाने में खेसारी नम्रता के साथ नजर आ रहे थे और उस गाने को रिलीज के कुछ दिन बाद ही 16 मिलियन से ज्यादा भी मिल चुके थे और इस गाने में खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला की केमिस्ट्री दर्शकों ने खूब पसंद की थी.

खेसारी लाल यादव का असली नाम शत्रुघन कुमार यादव है और वह बिहार से ताल्लुक रखते हैं. खेसारी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म साजन चले ससुराल से की थी और आज बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाते हैं. दिलचस्प बात यह है कि वर्ष 2012 से 2016 के बीच उन्होंने 42 भोजपुरी फिल्म की थी जिसमें छपरा एक्सप्रेस और नागिन जैसी फिल्में शामिल है. वही बात करें सीमा सिंह की सीमा सिंह भोजपुरी सिनेमा में आइटम कि उनके नाम से भी जाना जाता है और उन्हें अब तक तकरीबन 500 फिल्मों में देखा जा चुका है. सीमा सिंह 2007 से अब तक भोजपुरी सिनेमा में बनी हुई है. और उन्होंने अपने कैरियर की डेब्यू फिल्म कहां जाई बा राजा नजरिया लड़ाई के से की थी. सीमा सिंह उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से ताल्लुक रखती हैं और उनका विवाह 2019 में सौरव कुमार के साथ हुआ था जो एक उद्योगपति हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *