जाने क्यों आर्यन खान ने शाहरुख खान को अपना पिता मानने से इनकार किया था…

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने कुछ दिनों पहले ही अपने बेटे आर्यन खान के वजह से चर्चा का विषय बने हुए थे क्योंकि बीते साल अक्टूबर महीने की 2 तारीख को उनके बेटे आर्यन को गिरफ्तार कर लिया गया था ।

See More : देखिए तारक मेहता के बाघा की रियल लाइफ फोटो, असल ज़िंदगी में है बेहद चार्मिंग और हैंडसम, फोटो देख होंगे दंग..

हालांकि तीन बार कोर्ट की सुनवाई के बाद आर्यन को जमानत मिली है और फिलहाल वह अपने मम्मी-पापा के साथ घर पर रह रहे हैं। उसी दौरान एक समय ऐसा भी आया था जब उन्होंने अपने पिता शाहरुख खान के पिता मानने से इनकार कर दिया था ‌।

आमतौर पर देखा जाता है कि सुपरस्टार के बच्चे अपने पिता के सुपरस्टार होने पर काफी रोप झाड़ते हैं और काफी पब्लिसिटी पाते है। स्टार किड्स हमेशा ही मीडिया के जरिए काफी लाइमलाइट का हिस्सा रहते हैं लेकिन अगर कोई सेलिब्रिटी का बच्चा कहे कि वह सेलिब्रिटी का बेटा नहीं है और अपने पिता को पिता मानने से इंकार कर दे तो यदि किसी को इस पर यकीन किया था।

इस बात का खुलासा शाहरुख खान ने खुद किया था। यह तो सभी जानते हैं कि शाहरूख खान अपनी फैमिली से कितना प्यार करते हैं और खासकर अपने तीनों बच्चों पर तो जान छिड़कते हैं ।

लेकिन जब अपने बेटे के मुंह से शाहरुख ने यह बात सुनी तो उनका रिएक्शन देखने लायक था। आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया था कि आर्यन को किसी सेलिब्रिटी के बेटे की तरह लोग पर रोप जमाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। वह अपनी खुद की पहचान बनाना चाहता है ऐसे में वह जब भी अपने दोस्तों के साथ होते हैं तो वह अपने पिता को लेकर कम ही बात करते हैं।

शाहरुख ने यह भी कहा कि आर्यन बाहर खुद को एक सामान्य व्यक्ति की तरह ही देखना पसंद करता है ।

आर्यन भले ही शाहरुख खान के बेटे हैं लेकिन शाह रुख उनपर भी कुछ नियम बना रखे हैं। शाहरुख एक नियम बना रखा है कि आर्यन को घर में बिना शर्ट के घूमने की इजाजत नहीं है ।

इस बारे में एसआरके ने कहा कि ,“मुझे लगता है कि पुरुषों को घर में मां बहन और अन्य महिलाओं के सामने बिना शर्ट के नहीं रहना चाहिए। और इसीलिए मैं हमेशा आर्यन को टीशर्ट पहने पहने रहने के लिए कहता हूं जब हम अपनी मां बहन और बेटी को बिना कपड़ों के देखने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते तो लड़कों को ऐसी छूट क्यों जिन चीजों को लेकर महिलाओं को मनाई है तो वह चीजें पुरुष क्यों करें।”

इसके साथ ही शाहरुख ने अपने बेटे आर्यन और अब्राहम को यह भी सिखाया है कि किसी महिला को कभी भी दुखी नहीं करना चाहिए।

शाहरुख ने बताया कि आर्यन खान को अपने पिता की तारीफ सुनने में कोई खास दिलचस्पी नहीं है । आर्यन का स्वाभाव अन्य स्टार किड्स से बहुत ही अलग है ।

फिलहाल आपको बता दें कि आर्यन खान की भी बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें आ रही हैं। मगर देखना यह है कि शाहरुख अपने बेटे आर्यन को फिल्म में कब लांच करते हैं। भले ही आर्यन बॉलीवुड में अपने डेब्यू की शुरुआत कभी भी करे लेकिन इससे पहले वह कई फिल्मों में बतौर चाहे लड़की देखी जा चुके हैं जिनमें “कभी खुशी कभी गम” और “कभी अलविदा ना कहना” फिल्म में शामिल है । इसके अलावा उन्होंने एनिमेट मूवी में “बॉयज ओवर” भी किया है जिसमें “हम हैं लाजवाब ” और “द लायन किंग शामिल है” ।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *