Urvashi Rautela ने डांस करते हुए उतार दिए अपने कपड़े, वायरल हुआ वीडियो

मिस डीवा 2015, विजेता उर्वशी रौतेला हमेशा अपनी बोर्ड एवं हॉट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती है। इनके फैंस की बात करें तो इनके सोशल मीडिया पर 30 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस के लिए हमेशा ही एक्टिव रहती है, उनके लिए हमेशा लाइव और वीडियो सोशल मीडिया शेयर करती रहती है।

https://www.instagram.com/p/CMWoRAnBC3R/?utm_source=ig_web_copy_link

हाल ही में वो मिस यूनिवर्स के कार्यक्रम की भी जानकारी हमेशा ही सोशल मीडिया पे शेयर कर अपने फैंस को देती रहती है। आपको बता दे की,हाल ही में उनका नए गाने की सॉन्ग की भी जानकारी अपने फैंस को देती रहती है। उनके फैंस को भी उनका ये सॉन्ग वीडियो बहुत पसंद आ रहा और उनके फैंस भी उन्हे बहुत प्यार दे रहे और उनके पोस्ट पे कॉमेंट्स भी कर रहे है।

सूत्रों के अनुसार पता चला है की फिलहाल वह मोहन भारद्वाज की ब्लैक रोज की शूटिंग में व्यस्त बताई जा रही हैं। आपको बता दें, इस फिल्म की कहानी मशहूर लेखक शेक्सपियर के ‘द मर्चेंट ऑफ वेनिस’ के नाटक पर आधारित है।

उर्वशी रौतेला की फोटोज विडियोज अक्सर वायरल होती रहती है और लोगो को भी पसंद आती है। आपको बता दे की,फिलहाल में उर्वशी की एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है और इनके साथ हनी सिंह भी दिखाई दे रहे है। उर्वशी का ये वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर बहुत धूम मचा रहा है।उन्होंने ये वीडियो अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पे शेयर की थी। लोगो को उनका ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा और लोग इसे लाइक्स कॉमेंट किए जा रहे है।आपको बता दे की उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो के साथ कैप्शन भी डाला था और उन्होंने लिखा था-“मेरी पहली सबसे कामुक स्ट्रिपटीज़, लेजेंडरी गायक यो यो हनी सिंह ने हमारे प्रतिष्ठित गीत लव डोज के साथ मंच पर आग लगा दी। लव डोज का पार्ट 2 आने वाला है।”

आपको बता दे की,उनकी ये वीडियो में ये दिखा जा रहा की हनी सिंह गाना गा रहे हैं, जबकि उर्वशी रौतेला उस पर डांस कर रही हैं। वे डांस करने के दौरान काफी शानदार एक्सप्रेशन भी दे रही हैं। उर्वशी रौतेला नृत्य करते हुए इतनी उत्साहित हो जाती हैं कि वह अपनी जैकेट को जनता के बीच में निकाल कर फेंक देती हैं। इस पर हनी सिंह मजाक करते हैं और कहते हैं, अब मुझे क्या फेंकना चाहिए? लोगो को इनका मस्ती बहुत पसंद आ रहा था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *