Anand Mahindra ने ट्विटर पर मांगी भारतवासियों से मदद, पढ़ें पूरी खबर

हम सभी जानते हैं कि आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. आनंद महिंद्रा जोकि महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन हैं सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट को लेकर यूथ के बीच में काफी चर्चित रहते हैं. वह अपने ट्वीट के जरिए लोगों के द्वारा किए गए कुछ अविष्कारों या कहे तो फिर अपनी जरूरतों के अनुसार अपने जीवन को सुलभ बनाने के लिए बनाए गए उपकरणों को वह ट्वीट के जरिए सराहा करते हैं तथा जरूरत अनुसार उन्हें नौकरी, शिक्षा आदि के अवसर भी प्रदान करते हैं.

हम आपको बता दें कि इस समय पूरा देश मकर संक्रांति त्यौहार को खूब धूमधाम से मना रहा है. आपको हम बता दें आ जाता है कि इस त्यौहार को पूरे भारत में अलग-अलग नाम से जाना जाता है. इस त्योहार की बधाई देते हुए आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट किया था. हम आपको बता दें कि उन्होंने अपने इस ट्वीट में भारत का एक मानचित्र शेयर किया था जिसमें मकर संक्रांति का अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग नाम से मनाया जाने वाले त्यौहार का नाम लिखा था. इस मानचित्र को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि हर साल मैं इस वक्त देश के अलग-अलग हिस्सों में मनाए जाने वाले फसल उत्सव के लिए लोगों को बधाई देने की कोशिश करता हूं, लेकिन हर साल में असफल हो जाता हूं और इनमें से कुछ कहना भी भूल जाता हूं. यह मैप भी पूरा नहीं है मदद करिए जिसके पास इस त्यौहार की पूरी लिस्ट हो.

गौरतलब है कि आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने उनके इस ट्वीट का जवाब दिया. हम आपको बता दें कि एक यूजर ने पूरे भारत का मानचित्र शेयर करते हुए यह दिखाया कि भारत के प्रत्येक राज्य में इस पर्व को किस नाम से जाना जाता है. हम आपको बता दें कि इस मानचित्र में पूरी जानकारी दी गई थी.

महिंद्रा समूह के बिजनेस की बात करें तो हाल ही में इस समूह की कंपनी CLASSIC LEGENDS ने अपनी Yezdi Bikes कि 3 मॉडल को लॉन्च किया है. इन गाड़ियों की शुरुआती कीमत 1.98 लाख से शुरू होकर 2.09 लाख तक है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *