प्रियंका चोपड़ा ने सिर्फ एक ट्रांसपेरेंट कपड़े को लपेट कराया अबतक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, यूजर ने कहा- ‘उफ्फ ये…

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने लिए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा’ किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चे में रहती है। प्रियंका न ही बस अपनी दमदार एक्टिंग को लेके बल्कि अपनी फैशन स्टाइल के वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इनकी मैरिड लाइफ भी बहुत ही चर्चे में दिखी जाती है। आय दिन प्रियंका अपने पति निक जोन्स के साथ अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पे शेयर करती रहती है।

https://www.instagram.com/p/CYriHhhJ79B/?utm_source=ig_web_copy_link

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा अपने खूबसूरत हॉट और बोल्ड तस्वीरों अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। चोपड़ा सोशल मीडिया पे बहुत ही एक्टिव रहा करती है,हाल ही में उन्होंने अपनी एक हॉट और बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पे शेयर किया है।

गौरतलब है कि उनका फोटो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा. इस तस्वीर में एक्ट्रेस के बोल्ड अवतार में सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देख उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं। वहीं हर तरफ उनके इन्हीं फोटोज की चर्चा हो रही है।

प्रियंका के शेयर की हुई इस तस्वीर में वो काफी ही हॉट और बोल्ड नजर आ रही है।उन्होंने एक हॉट रेड कलर के एक ट्रांसपेरेंट कपड़े लपेट कर फोटोशूट कराया है। इस ड्रेस में वह बला की हॉट नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर ने इंटरनेट का पारा गर्म कर दिया है।

इन तस्वीरों के अलावा प्रियंका ने और 4 फोटोज शेयर किया है जिसमे 2 ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है, इसमें भी वो काफी बोल्ड दिख रही है ।उन्होंने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है वैनिटी फेयर, फरवरी 2022…’।

प्रियंका के इन तस्वीरों को बहुत पसंद किया जा रहा और लोग भी इसे बहुत ही प्यार दे रहे।और की लोगो का कहना है की कही ये इनका आने वाली मूवी या सीरीज की तो तस्वीरे नही है। उनके प्रशंसकों की कॉमेंट्स की बौछारें लग रही है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *