बच्चों की शादी की उम्र में इन सितारों ने अपनी शादी कर लोगों को चौकाया

अक्सर हम नें फिल्मों में लोगों को बोलते सुना हैं, प्यार की कोई उम्र नहीं होती और यह भी ‘AGE IS JUST A NUMBER’ और प्यार में तो ये बात बिल्कुल सच ही दिख जाती है। पर यहीं चीज़ हमें रीयल लाइफ में अगर देखने को मिलेंगी तो आप क्या सोचेंगे, वह भी एक फिल्मी सितारे ने अपनी रीयल लाइफ में यह सच करके दिखाया हैं, अपने बच्चों की शादी की उम्र में खुद अपनी शादी रचाई।

टीवी दुनिया हो या बॉलिवुड की दुनिया यह सितारे ने अपने बच्चों के सामने ये कहावत को सच करके दिखाया हैं, प्यार हो या शादी इन दोनों की कोई उम्र नहीं होती। हमनें बॉलीवुड में कई तरह के कपल बनते देखे हैं, जैसे अपने से कई ज्यादा उम्र के हीरों या हीरोइन की शादी। इनमें सबसे पहला नाम सैफ अली खान-करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा -निक जोनास जैसी प्यारी जोड़ी आती हैं।

आज हम आपकों इस आर्टिकल के ज़रिए बॉलीवुड की उन शादियों के बारे में चर्चा करने जा रहें, ऐसे कपल जिन्होंने अपने बच्चों की शादी के उम्र में खुद अपनी शादी की।

–इस लिस्ट का पहला नाम टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुहासिनी मुले हैं। इन्होंने 60 साल की उम्र में प्रोफ़ेसर अतुल गुर्तु से शादी रचाई।

–इस लिस्ट का दुसरा नाम नीना गुप्ता का आता हैं, जो बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों रहीं हैं। उन्होंने 46 साल की उम्र में दिल्ली के विवेक मेहरा से शादी की।

–तीसरा नाम मोना सिंह जो महसुर टीवी सीरियल ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से लोगों के दिलों में राज की। उन्होंने 38 वर्ष की उम्र में श्याम राजगोपाल के संग शादी की।

–आपकों बता दें, इस लिस्ट में बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर भी हैं। उन्होंने 43 साल की उम्र में 9 साल छोटे मोहसिन अख्तर से शादी की।

–बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मनीषा कोइराला भी इस लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने 41 साल की उम्र में 7 साल के छोटे सम्राट दहल से शादी रचाई थी। आपकों बता दें, यह सितारे आज अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *