नाक में कील डालने से लेकर मुंह पर हथौड़ा मारने तक इस कंटेस्टेंट ने किया सबको पागल, भाग खड़े हुए जजेस

टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का 9वां सीजन 15 जनवरी से शुरू होने वाला है।मेकर्स और जजेस इस शो के प्रमोशन में लगे हुए है और आय दिन मेकर्स शो के कंटेस्टेंट की विडियोज सोशल मीडिया में शेयर करते रहते है।

दरअसल, इस शो का प्रोमो वीडियो सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हर बार की तरह इस साल भी लोग पूरे इंडिया से आए हुए है,हाल ही में एक कंटेस्टेंट का वीडियो बहुत ज्यादा वायरल होता दिख रहा। बताया जा रहा की उस कंटेस्टेंट का नाम क्रांति है इसके शो को देखकर शो के चारों जज किरण खेर, शिल्पा शेट्टी,मनोज मुंतशिर और बादशाहर हैरान हो जाते हैं।

https://www.instagram.com/p/CYlSyeQt-L0/?utm_source=ig_web_copy_link

वाक्याई,क्रांति का ये वायरल वीडियो बहुत ही हिम्मत वाला था, बता जा रहा की जज भी इसे पूरा देखने की हिम्मत नहीं जुटा पाए, उस तरह आपको इस वीडियो देखने के लिए काफी हिम्मत जुटानी होगी। वीडियो की शुरुआत कंटेस्टेंट क्राांति से होती है, जो अपने हाथ में एक फैन लेकर खड़े हैं और जोर से चिल्ला रहे हैं। किरण खेर क्रांति की तरफ हैरानी और डर से देखती हैं।क्रांति चलते हुए पंखे में अपनी जीभ डाल कर पंखे को रोकते हैं। यह देखकर जजेस की होश उड़ गई, यह देखते देखते जजेस में से एक जज शिल्पा शेट्टी की चीख निकल पड़ी।

हर बार के तरह इस बार भी इसके अलावा बहुत सारे कंटेस्टेंट आए हुए है ,जो क्रांति के तरह ही अपने टैलेंट दिखाने के लिए आए है, ताकि वो जजेस को इंप्रेस कर ये शो का खिताब जीत ले जाए।

अगर इंडिया गॉट टैलेंट के बाद करें तो इस शो को 3 जज मिलकर चलाते हैं. गौरतलब है कि अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर, कुछ सालों पहले अरबाज खान से तलाक लेने वाली और बॉलीवुड की मुन्नी मलाइका अरोड़ा खान के साथ बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर में से एक करण जोहार साथ मिलकर करते हैं

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *