Shahnaz Gill ने कराया बोल्ड फोटोशूट, काफी छोटी ड्रेस में आई नजर

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री और बिग बॉस से अलग ही पहचान बना चुकी शहनाज गिल को आज कौन नहीं जानता. टीवी कलाकार और बिग बॉस के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज लगातार सुर्खियों में बनी रही. शहनाज और सिद्धार्थ के बीच के रिश्ते से आज जमाना बाकी है और बता दें कि सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल अंदर से बिल्कुल टूट चुकी थी लेकिन आज फिर से उन्होंने खुद को संभाल लिया है और अपने कैरियर की ओर रुख कर लिया है.

https://www.instagram.com/p/CYncE22v9Nr/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि हाल ही में शहनाज की एक तस्वीर वायरल हो रही है और उस तस्वीर में शहनाज सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को हैरत में डाल रही है. शहनाज गिल ने अपने स्टाइल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उन तस्वीरों में वह ब्लैक शॉर्ट्स में काफी गॉर्जियस नजर आ रही है. बता दें कि इस बार भी शहनाज डब्बू रत्नानी के लिए बोल्ड लुक में नजर आई है और फिर से ग्लैमर के वर्ल्ड पर छाने को बेकरार है.

शहनाज गिल ने अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने बालों में बन बना रखा है और उनकी एक्सप्रेशन तथा स्टाइल कमाल नजर आ रहे. शहनाज ने एक साथ कई तस्वीरें साझा की हैं और हर तस्वीर में उनका अंदाज अलग अलग और स्टाइलिश नजर आ रहा है. बता दें कि शहनाज के फैंस उनके तस्वीरों पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं और फोटो अपलोड करने के कुछ ही घंटों के अंदर उनकी तस्वीरों पर एक लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

बताते चलें कि हाल ही में शहनाज गिल को फिल्म हौसला रख मैं दिलजीत दोसांज के साथ देखा गया था और हाल ही में उन्होंने एक वीडियो के द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट भी दिया था और उस गाने में शहनाज ने अपनी आवाज दी थी, इस गाने को शहनाज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था और दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *