इस एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ पहना ऐसा चीज की हो रही चारों, जाने क्या

अगर ड्रेसिंग सेंस की बात करें तो टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स के कहे कहने अरे एक्ट्रेस और एक्टर का ड्रेसिंग स्टाइल निराला होता है. लेकिन हाल ही में छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस साड़ी के साथ पैर में एक ऐसी चीज पहनते हुए दिखी की लोगों की नजरें उनके पैरों पर ही अटक गई. अब आप यह सोच रहे होंगे कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्या पहनना तो चलिए आज इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CYoUVvkqE4v/?utm_source=ig_web_copy_link

 येलो साड़ी के साथ जूते

गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने येलो साड़ी के साथ जूते पहन लिए बता दें कि यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि टीना दत्ता हैं इन दिनों टीना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं इन तस्वीरों में टीना सफेद और पीले रंग के कॉम्बिनेशन में साड़ी पहनी हुई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पैर में सफेद रंग के जूते पहने. ऐसे में लुक से ज्यादा लोगों की नजरें टीना के जूतों पर जाकर अटक रही हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि साड़ी के साथ जूतों को पहनना थोड़ा अलग है. साधारण तौर पर लोग स्लीपर ही पहनते हैं.

https://www.instagram.com/p/CYiOAvmKJGE/?utm_source=ig_web_copy_link

रेस्टोरेंट के बाहर ही बैठी मिली

इन तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि टीना बैठी पहुंच दे रही हैं अपने इस लुक को पूरा करने के लिए टीना के खुला छोड़ा हुआ है और साथ ही बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं. गौरतलब है कि टीना दत्ता ने को अपने अधिकार एक इंस्टाग्राम अकाउंट से ही शेयर किया है इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में साड़ी और जूते का आइकॉन बनाया है.

गौरतलब है कि इससे पहले टीना ने रेस्टोरेंट के काउंटर पर बैठकर एक फोटो शूट कराया था एक झलक में आपको ऐसा लगेगा कि एक्ट्रेस ने काले रंग का सिर्फ पुलओवर पहना हो रखा है लेकिन ध्यान से देखने पर यह पता चलेगा कि एक्ट्रेस ने उसी से मैचिंग के बेहद छोटे टाइट्स भी पहने हुए हैं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए टीना ने लिखा है- ‘उसकी आंखों में आत्मविश्वास, उसके चेहरे पर आकर्षण और उसके जोश में चमक…वो अपने जीवन की स्वामी है.’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *