पूनम पांडे ने फिर थोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, देर रात तक शेयर की अपनी ऐसी तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपरहिट हीरोइन पूनम पांडे अपनी बेबाक अदाकारी के कारण हर वक्त सुर्ख़ियों में बनी रहती है , जिसके चलते वह अक्सर ट्रोल का शिकार होते रहते हैं, लेकिन उनको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है और बेहिचक सवालों का जवाब देती है.

शेयर की बोल्ड तस्वीरें

हम लोग एक्ट्रेस पूनम पांडे को तो जानते ही होंगे कि वह एक काफी अदाकारी एक्ट्रेस है जो कि अपने बोल्डनेस के कारण बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जानी जाती है, जिन्होंने अनेकों प्रकार के बोल्ड सीन दिए होंगे जोकि न्यूड से कोई कम नहीं है और ना ही सेक्स वीडियो से, वैसा ही कुछ नजारा इस बार भी देखने को मिला है जो कि उन्होंने शेयर की है.

https://twitter.com/iPoonampandey/status/1480995857491132416

सोशल मीडिया पर मचा दी तबाही.

आजकल सोशल मीडिया में हरकोई कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं, वैसा ही कुछ नजारा पूनम पांडे के द्वारा भी देखा गया है हाल ही में पूनम पांडे ने सोशल मीडिया और पर्सनल ट्विटर अकाउंट पर अपनी बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है, और ऐसी ऐसी तस्वीरें शेयर की है जो कि न्यूड फोटो से कम नहीं है ,और जिसे देखकर हर शख्स हैरान होता जा रहा है. एक्ट्रेस पूनम पांडे ने ऐसी फोटो शेयर की है जिसमें वह बिकनी पहने नजर आ रही है और जिस में उनका हॉट अवतार देखने को मिल रहा है. जोकी बहुत जबरदस्त है.

https://www.instagram.com/reel/CYooraUrgVd/?utm_source=ig_web_copy_link

कुछ इस तरह नजर आ रही थी पांडे

हम सब तो जानते ही हैं कि पूनम पांडे एक बहुत ही हॉट एक्ट्रेस और साथ ही वो काफी सेक्सी भी है. लेकिन जिस प्रकार की तस्वीरें शेयर की है उसमे वो कातिलाना लग रही है . इस फोटो में पूनम पांडे बिकनी पहनकर अंधेरी रूम में बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है, और वो ब्लैक कॉलर की ब्रा में नजर आ रही है जो कि काफी कातिलाना नजर आ रहा है. साथी आपको यह भी बता देगी इस फोटो में नीचे क्या पहनी है ये नजर नहीं आ रहा है , ऐसा लगता है की सैयद कुछ भी नही पहनी हो . और साथ ही इस तस्वीर को शेयर करते हुए पूनम पांडे लिखती है कि नाइट नाइट.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *