विवाह फिल्म की छूटकी हो गई है इतनी बड़ी, तस्वीरें देख सोशल मीडिया यूजर्स हुए क्रेजी

बॉलीवुड पर हर साल कई फिल्में रिलीज होती है, इन फिल्मों में बहुत से हिट होती हैं तो कुछ फ्लॉप हो जाती है. वहीं कुछ फिल्में ऐसी भी होती हैं जो रिलीज के कई सालों बाद तक दर्शकों के दिलों में बसी हुई होती है. इस फिल्म की कहानी, किरदार, और दर्शकों के बांधे रखने की क्षमता ने इसे दर्शकों के बीच अन्य फिल्मों से अलग कर दिया होता है.

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड में ऐसे ही बड़े पर्दे पर एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम था विवाह. हम आपको बता दें कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका में शाहिद कपूर और अमृता राव थे. इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी थी दो दोस्त अपने बच्चों की शादी एक दूसरे के साथ करना और इसके लिए लगभग सभी लोग तैयार थे. वहीं इस फिल्म में कुछ नेगेटिव किरदार भी अपना अहम रोल अदा किए थे. फिल्म के अंत में कुछ ऐसा होता है कि जो इस फिल्म के प्रति लोगों की मानसिकता बदल कर रख देता है और फिल्म में यही वह घटना होती है जिसने इस फिल्म को आज तक लोगों के दिलों में जिंदा रखा है.

गौरतलब है कि इस फिल्म में अमृता राव ने बड़ी बहन का किरदार अदा किया होता है. इस फिल्म में उनकी छोटी बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम अमृता प्रकाश था जिसका इस फिल्म में नाम छुटकी था. हम आपको बता दें कि इस फिल्म में छोटी दिखने वाली एक्ट्रेस आज काफी बड़ी और बोल्ड हो चुकी है. हम आपको बता दें कि अमृता प्रकाश सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और वहां पर इनके लाखों चाहने वाले भी हैं.

हम आपको बता दें कि अमृता प्रकाश ने कुछ दिनों पहले ही अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की थी. इन तस्वीरों में उनकी अदाओं को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस यह कमेंट करने पर मजबूर हो गए हैं कि क्या यह वही छुटकी है जो विवाह पिक्चर में नजर आई थी. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में अमृता प्रकाश इतनी खूबसूरत और हॉट लग रही है कि इन तस्वीरों पर से नजर हटा ना आपके लिए मुश्किल हो जाएगा.

अमृता प्रकाश के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2003 में कोई मेरे दिल में है से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था. इसी के बाद वह मशहूर विवाह फिल्म में देखी गई हम आपको बता दें कि इसके बाद वह तुम बिन मिली, एक विवाह ऐसा भी आदि में अहम किरदार निभाती हुई नजर आई. हम आपको बता दें कि उन्होंने सीरियल में भी काम किया हुआ है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *