सलमान खान की बहन के बाद अब अर्जुन ने दिया मलाइका अरोड़ा को भी धोखा, पढ़ें पूरी खबर

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं. एक समय बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान ने साल 2017 में आपसी सहमति से तलाक ले कर सभी को चौंका दिया था. एक तरफ जहां मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान अपने गर्लफ्रेंड को डेट कर रहे हैं वहीं मलाइका अरोड़ा खान भी बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही है.

जैसा कि आप जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप के किस्से पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही यह कपल मालदीव से छुट्टियां बिताकर वापस लौटा है. इन दोनों के मालदीव की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. वही कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा खान ने अपनी और अर्जुन कपूर की रिलेशनशिप को लेकर काफी बेबाक अंदाज में कुछ निजी सवालों के जवाब भी दिए थे.

गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा सुनने में आ रहा है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच अब ब्रेकअप हो चुका है. बता दें कि मलाइका अरोड़ा पिछले 6 दिनों से घर से बाहर नहीं निकले हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप होने के कारण वह काफी दुखी है. हम आपको बता दें कि अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन उन्होंने अर्पिता को धोखा दिया और मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में आ गए. वहीं अब अर्जुन ने मलाइका अरोड़ा से भी ब्रेकअप कर लिया है.

हम आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा पिछले 6 वर्षों से रिलेशनशिप में है और किसी को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि वह ब्रेकअप करेंगे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *