बेटी ईशा ने खोली पापा धर्मेंद्र की पोल, कहा: हेमा मालिनी को अकेला छोड़ दूसरी लड़कियों के साथ गुजरते थे रात पापा…

देओल फैमिली को इस बॉलीवुड में आए लगभग 50 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। और यह तो सभी को पता है की देओल फैमिली अपनी फिल्मी करियर से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। धर्मेंद्र ने ना जाने कितने सुपरहिट फिल्में दे चुकी है फिल्म इंडस्ट्री को। वही वह इस इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले से ही शादीशुदा थे । उन्होंने अपने शुरुआती दिनों में अपनी पहली शादी प्रकाश कौर से की थी।

और इस शादी से उन्हें 4 बच्चे हुए थे। दो बेटा और दो बेटी जिनका नाम है सनी देओल, बॉबी देओल अजेताऔर विजेता।

इसके बाद ही धर्मेंद्र ने फिल्मी दुनिया की ओर अपना कदम बढ़ाया। लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद जैसे धर्मेंद्र के परिवार में कोई तूफान उमड़ पड़ा। और इस तूफान के पीछे की वजह थी सिर्फ और सिर्फ बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी। क्योंकि धर्मेंद्र फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद हेमा मालिनी को अपना दिल दे बैठे थे।

फिर धर्मेंद्र ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर हेमा से दूसरी शादी रचाई और दोनों ही परिवार को बखूबी संभाला।

हेमा मालिनी से शादी के बाद हेमा मालिनी और धर्मेंद्र दो बेटियों के माता-पिता बने । जिनका नाम है ईशा और अहाना।

धर्मेंद्र के कुल 6 बच्चे ही अपने माता-पिता के इस रिश्ते के कशमकश से बखूबी वाकिफ है। जहां सनी और बॉबी अभी तक हेमा मालिनी से बात ना करने की कसम खाई थी वही वह दोनों हेमा से काफी दूर रहते हैं और अब तक बात नहीं की। और धर्मेंद्र की दो बेटे और पहली दो बेटियां अभी उनकी मां प्रकाश कौर के साथ ही रहते हैं। सनी और बॉबी अपनी मां से काफी ज्यादा प्यार करते हैं।

वहीं ईशा और अहाना भी अपनी मां हेमा और पिता धर्मेंद्र के साथ खुश थी। धर्मेंद्र के संपर्क अपने दोनो परिवार से काफी अच्छे रहे है।

अपने माता-पिता के रिश्ते को लेकर ईशा देवल ने भी एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि,“ यूं तो रोज पापा बचपन में हम से मिलने आते थे, लेकिन एक बात का हमेशा अफसोस रहता था कि वह कभी रात को हमारे साथ नहीं रुकते थे । मुझे मां को और छोटी बहन अहाना को पापा रात में अकेले छोड़ कर चले जाते थे।”

ईशा ने बताया कि ,“मैं कभी-कभी हैरान रह जाती थी जब पापा घर पर ही रुक जाते थे। मैं मम्मी से पूछा करती थी कि पापा ठीक तो है वह आज हमारे साथ रोक रहे हैं।”

इस बयान को आगे बताते हुए ईशा ने कहा कि जब वह थोड़ी बड़ी हुई तब उन्हें समझ आया कि उनके पिता ने उनके लिए जीतना कुछ किया है ,वह बहुत है । ईशा के मुताबिक उनके पापा ने दोनों ही परिवार की अच्छे से परवरिश कि। वह अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर से भी मिलने जाया करते थे।

आपको बता दें कि अपने माता पिता की तरह ही ईशानी भी इस बॉलीवुड इंडस्ट्री को ही अपने करियर के रूप में अपनाया है । उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से की थी। अपनी पहली फिल्म के लिए निशा को कई अवार्ड से भी नवाजा गया। इसके बाद वह धूम , काल, मैं ऐसा ही हूं और युवा जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

वहीं अगर बात करें ईशा की निजी जिंदगी की तो उन्होंने भी शादी कर एक खुशहाल वैवाहिक जिंदगी व्यतीत कर रही है और हाल ही में हुए एक बेटी की मां भी बनी है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *