शाहरुख खान के बेटे को गिरफ्तार करने वाले NCB अफसर समीर को निकाला दफ्तर से, जाने क्या है वजह

पिछला साल शाहरुख खान और उनके बड़े साहबजादे आर्यन खान को हमेशा याद रहेगा, क्योंकि यह समय वैसा समय था, जब उनके जिंदगी में काफी मुश्किलों से गुजरना पड़ा, जहां वह कई वक्त तक जेल में रहें।

एनसीबी ऑफिसर जिन्होंने ने आर्यन खान को अरेस्ट किया था। उस केस के कारण उस ऑफिसर का तबादला हो चुका हैं। हम बात कर रहें, ऑफिसर समीर वानखड़े , वह साल 2021 में काफ़ी चर्चा में रहें, आर्यन खान के केस के बाद उनकी जिंदगी में काफ़ी मुश्किल आई। समीर वानखड़े ने ही आर्यन खान को एक शिप पर ड्र ग्स का सेवन करते हुए पकड़ा था।

पर आपको बता दें, मुंबई एनसीबी में समीर वानखड़े का कार्य खत्म हो चुका हैं। यह निर्णय लेने में काफ़ी वक्त लग गया, मुंबई एनसीबी से बदली या एनसीबी में एक्सटेंशन के बात की जा रहीं थीं। तभी महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने निर्णय में हो रही देरी पर सवाल उठाया और कहा कि महाराष्ट्र बीजेपी के बड़े नेता द्वारा समीर वानखेड़े के लिए दिल्ली में लॉबिंग हो रहीं हैं, यहीं कारण से निर्णय में देरी हो रही है। पर आप को बता दे, सवाल उठते ही आज उनके ट्रांसफर की खबर आ रहीं हैं।

जैसा की हम आपकों बता दें, समीर वानखड़े ने 2 अक्टूबर को गोवा जा रहे शिप पर रेड किया था, और उसी रेड में शाहरुख के बेटे आर्यन खान और 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया था, इसी कारनामें के कारण उन्हें लोग दिल्ली का सिंघम कहने लगे थे।

पर अब यह साबित हो चुका है, की आर्यन खान के पास ड्र ग्स नहीं मिला था, उन्हें शाहरुख खान का बेटा होने के कारण उन पर यह इल्जाम लगाया गया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *