Alia bhat से लेकर Vidya Balan तक अपने बोल्ड लुक से किया फैंस को दीवाना, तस्वीरें देखिये

अब इन 5 बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां की तस्वीरें देखकर आप ही तय कीजिए कि किसका बैकलेस अवतार है सबसे जबदस्त…

आलिया ने लोगों को चौंकाया

आपको बात दिया जाए की बॉलीवुड में अपने करियर के शुरुआती दौर में ही एक अवॉर्ड सेरेमनी में आलिया भट्ट पहली बार बैकलेस ड्रेस में बेहद बोल्ड होते दिखाई दी थी। इस लुक ने उन पर लगा क्यूट वाला टैग हटाकर बोल्ड एक्ट्रेस वाला टैग जोड़ दिया गया था।

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड में अपने मेहनत के दम पर अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट और मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर एक दूसरे से बेहद प्यार हैं और जल्द शादी भी करने के मूड में नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और सभी फिल्म मेकर्स अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’के प्रमोशन में काफी व्यस्त दिखाई दे रहे हैं और फैंस भी बेहद उत्सुख नज़र आ रहे हैं।

दिशा पाटनी ने उड़ाए होश

आपको बता दिया जाए कि दिशा पाटनी बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस के लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। वह आए दिन बैकलेस ड्रेस में ही दिखाई देती हैं। और अपने अवतार से फैंस को घायल करती नज़र आती हैं।

शायद बी-टाउन की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक, दिशा बॉक्सिंग में भी हैं और आप उनके फिटनेस स्तर को जान सकते हैं, लेकिन फिटनेस को छोड़कर वह 2017 की तरह दंग रह गईं, क्योंकि उन्होंने फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए शूटिंग की थी।

करीना कुछ ज्यादा ही बोल्ड

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर भी कई बार बैकलेस अवतार से फैंस को घायल कर चुकी हैं, उनका यह ड्रेस आज भी उनके बेहतरीन लुक्स के लिस्ट में शामिल हैं।

देसी गर्ल का हॉट लुक

बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से जानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा जोनस वैसे तो सैकड़ों बार अपनी बोल्ड ड्रेस को लेकर सुर्खियां ही बटोरते नज़र आती हैं, लेकिन साड़ी में उनका ये बैकलेस अवतार आज तक लोगों के दिलों में कहर बर्षा रहा है।

विद्या बालन ने साड़ी में किया सुपर बोल्ड लुक फ्लाउंट

जैसा की हम सभी जानते है अपने साड़ी लुक के वजह से तारीफें बटोरने वाली अभिनेत्री विद्या बालन ने यह साबित कर दिया कि साड़ी से खूबसूरत कोई बैकलेस ड्रेस हो ही नहीं सकती।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *