सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की वजह हुई विक्की कटरीना की शादी, नही करता मदद तो नही होती मदद, जानें क्या है

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के रयूमर्ड कपल रहें हैं, हाल ही में यह कपल शादी के बंधन में बंध चूके हैं। उनकी शादी की शादी की खबर अब तक ट्रेंड में हैं। जैसा की हम जानते हैं, बॉलीवुड का ये रयूमर्ड कपल ने अपनी शादी डेस्टिनेशन वेडिंग की हैं।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में प्राइवेसी, कोरोना प्रोटोकॉल से लेकर मेहमानों की सुरक्षा तक हर चीज का ध्यान रखा गया हैं। जैसा की हम आपको बता दें, इस शादी में ख़ास भूमिका सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा ने निभाई हैं। इस शादी के सिक्युरिटी का इंतजाम सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड ने की थीं।

सूत्रों के हिसाब से पिंकवला ने अपने रिपोर्ट में बताया की इनकी शादी का पुरी सुरक्षा का इंतजाम सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने की हैं, आपको बता दें, शेरा अपनी सिक्युरिटी कंपनी टाइगर सिक्युरिटी चलाते हैं। इन्ही के दौरा शादी के वेन्यू की सुरक्षा की जिम्मेदारी देखेंगे।

आपको जानकारी के लिए यह बता दें, बारवाड़ा पुलिस ने शादी की सुरक्षा की जिम्मेदारी ली थीं, और शादी में बी टाउन के कई सेलिब्रेटी और वीआईपी आए थें।

सवाई माधोपुर के कंट्रोल रूम के इंचार्ज फजरुद्दीन खान ने पिंकविला से बातचीत के दौरान बताया था की, ‘सुरक्षा का पूरा इंतजाम कर दिया गया है, हर कोई पूरी तरह से मुस्तैद है। बाउंसर को काम पर लगा दिया गया है।’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *