जहां Aamir Khan करने वाले हैं तीसरी शादी, बेटी Ira Khan बोली- अब मैं रखने वाली हूँ 15 दिनों का व्रत

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की पुत्री आईरा खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और प्रतिदिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ न कुछ साझा करती रहती हैं. बता दें कि उनके चाहने वालों की कतार लंबी है और लोग उनके पोस्ट का इंतजार ही करते रहते हैं. आईरा खान कभी अपने एक्सरसाइज की वीडियो डालती हैं तो कभी वह अपने पिता और दोस्तों के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर उनके प्रशंसक हैरान है, उन्होंने हाल ही में बताया है कि वह 15 दिनों के लिए फास्ट करने जा रही हैं.

बता दें कि हाल ही में आईरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी तस्वीरें साझा की हैं और तस्वीर के साथ उन्होंने एक लंबा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है – ” वजन कम करने के लिए अपने प्रयास को शुरू करने हेतु मैंने हाल ही में 15 दिनों का उपवास शुरू किया है और शुरू में मैंने किक स्टार्ट किया है”. आईरा खान ने साथ ही लिखा है कि वह लाइफ मोटिवेशन को लेकर कुछ नहीं कर पा रही थी और चार-पांच सालों से काफी निष्क्रिय हो चुकी थी और उन्होंने 20 किलो वजन बढ़ा भी लिया था.

आईरा खान ने यह भी बताया कि बाकी का काम उन्हें जर्मनी जाकर करना था और तत्काल उन्होंने उतना ही वजन घटाया है जितना मेंटेन हो जाए. उन्होंने कहा कि उन्हें अब रिदम मिल चुकी है और वह इसे कायम करती रहेंगी. आईरा खान ने बताया कि उन्हें कई नई चीजें सीखने को मिली है और उन्होंने सोचा कि वह या बातें अपने प्रशंसकों के साथ साझा करेंगी. आपको यह भी बता दें कि उन्होंने कुछ दिन पहले एक तस्वीर डाली थी जिसमें उनकी और मिस्टर परफेक्शनिस्ट की पिता- पुत्री की जोड़ी और उनके बीच की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही थी.

बताते चलें कि आईरा खान फेमस स्टार किड्स में शामिल हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी किसी स्टार से कम नहीं है. आईरा खान अपने लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं और उन्होंने इस बात को किसी से छुपाया भी नहीं है. आईरा खान, नूपुर शिखरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और अक्सर उनके साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर डाल अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं. क्रिसमस पर आईरा खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ जर्मनी में थी और उन्होंने उस दौरान की तस्वीरें भी साझा की थी. बता दें कि नूपुर एक फिटनेस ट्रेनर है और वह आमिर खान को भी ट्रेन कर चुके हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *