सुष्मिता सेन ने गोद लिया तीसरा बच्चा; बेबी बॉय और बेटियों रेनी, अलीसा के साथ क्लिक किया – PICS

सुष्मिता सेन हाल ही में एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से अलग होने के बाद से सुर्खियां बटोर रही हैं। अब, पूर्व मिस यूनिवर्स फिर से चर्चा में है क्योंकि ऐसी अटकलें हैं कि उसने पहले दो बेटियों – रेनी और अलीसा को गोद लेने के बाद अपने तीसरे बच्चे, एक बच्चे को गोद लिया है।

सुष्मिता सेन ने जाहिर तौर पर अपने तीसरे बच्चे, एक बेबी बॉय को गोद लिया है। हालांकि अभिनेत्री ने अभी तक सोशल मीडिया पर इस खबर को साझा नहीं किया है, लेकिन बुधवार शाम को यह तस्वीर उनके बच्चों के साथ क्लिक की गई।

2000 में सुष्मिता सेन ने अपने पहले बच्चे रेनी को गोद लिया था। अभिनेत्री केवल 24 वर्ष की थी जब उन्होंने अपना परिवार शुरू करने का फैसला किया और तब से वह सभी के लिए प्रेरणा रही है। बाद में 2010 में सुष्मिता ने अपनी दूसरी बेटी अलीशा को गोद लिया। अभिनेत्री ने, हालांकि कभी शादी नहीं की, उसने हमेशा अपने प्रशंसकों के साथ अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल के माध्यम से प्यार और खुशी फैलाई है, अपनी बेटियों के साथ मनमोहक पल पोस्ट किए हैं।

बुधवार को खबर आई कि सुष्मिता ने अब अपने तीसरे बच्चे – एक बेटे को गोद ले लिया है। अभिनेत्री को अपने बच्चों के साथ एक सार्वजनिक स्थान पर ले जाया गया, जहां वह अपने तीन बच्चों को कार में ले जा रही थी। उन्होंने अपनी बड़ी बेटियों रेनी और अलीसा के साथ पोज दिए।

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार , सुष्मिता ने अपने बेटे को पापराज़ी से मिलवाया। उस बच्चे को पीले रंग की शर्ट और लाल रंग का मुखौटा पहने देखा गया था। सुष्मिता ने लाल और काले रंग में एक आरामदायक ड्रेस पहनी नज़र आ रही थी और उनकी बेटियों ने ट्रैक सूट पहना था।

पिछले महीने ही सुष्मिता ने रोहमन शॉल से ब्रेकअप की घोषणा की थी। दंपति दो साल से अधिक समय से एक साथ थे। उसने इंस्टाग्राम पर लिखा था , “हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहे! रिश्ता लंबा हो गया … प्यार रहता है !!”

इस बीच, काम के मोर्चे पर बताया जाए तो सुष्मिता अपनी वेब सीरी़ज आर्या  में दिखाई दी थी। उन्हें आखिरी बार आर्या 2 में देखा गया था, जिसे राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है। सीरीज, जो सबसे लोकप्रिय भारतीय वेब शो में से एक है, को 10 दिसंबर, 2021 को ओटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *