सुपरस्टार धर्मेंद्र ने दिखाई अपने पुश्तैनी घर की तस्वीरें, बोले-सच्चाई तब समझ आती है, जब वह चले जाते हैं

बॉलीवुड जगत में धर्मेंद्र ने एक अलग और खास पहचान बनाई है और अपने फिल्मी करियर में एक से एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. बता दें कि धर्मेंद्र हिंदी सिनेमा के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं और उन्हें उनके मजबूत कद काठी और एक्शन के लिए बॉलीवुड में ही मैन के नाम से भी जाना जाता है. मालूम हो कि अपने फिल्मी करियर में धर्मेंद्र ने रोमांटिक सीन से लेकर एक्शन सीन तक किए हैं और सभी किरदार को भुनाया भी है. बात करें धर्मेंद्र के डायलॉग डिलीवरी की तो उनकी टाइमिंग और अदा बिल्कुल अलग है. धर्मेंद्र के फैंस उन्हें गरम धरम के नाम से भी बुलाते हैं.

बता दें कि धर्मेंद्र भले ही एक्टिंग की दुनिया से आजकल दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने निजी जीवन से संबंधित तस्वीरें अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने प्रशंसकों के बीच साझा करते रहते हैं और उनके फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद भी आता है. धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए एक ट्वीट किया है और उस ट्वीट में देखा जा सकता है उन्होंने अपने एक शो का क्लिप दर्शकों के साथ साझा किया है.

मालूम हो कि धर्मेंद्र का संबंध गांव साहनेवाल से है और उन्होंने इस ग्रुप में साहनेवाल की यादों को दोबारा से ताजा किया है. वीडियो में सास देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र पंजाब में स्थित अपने गांव के घर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं और इसी के साथ उन्होंने अपने बचपन के दिनों को याद किया है और साथ ही साथ ताजा भी किया है. उस वीडियो में धर्मेंद्र के साथ विनय पाठक भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि धर्मेंद्र बिना पाठक के टीवी शो हर घर कुछ कहता है के होस्ट के साथ अपने पुश्तैनी घर का चक्कर लगा रहे हैं और धर्मेंद्र ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है, ” जीवन की सच्चाई हमें तब समझ आती है जब वह चले जाते हैं.”

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र के गांव पहुंचने से गांव के लोग जमा हो जाते हैं और सभी लोग अपने गांव के सुपरस्टार का रास्ता देखते हैं और जब धर्मेंद्र घर के अंदर घुसते हैं तो उनके घर में कुछ पुरानी तस्वीरें दीवार पर साफ नजर आ रही हैं और धर्मेंद्र अपने घर में टंगे पुरानी तस्वीरों के किस्से भी सुनाते नजर आते हैं.

बताते चलें कि धर्मेंद्र का जन्म 1935 में एक पंजाबी परिवार में हुआ था और उनके पिता का नाम केवल किशन सिंह और मां सतवंत कौर थी. धर्मेंद्र ने अपने शुरुआती पढ़ाई लुधियाना में खत्म की और एक्टर बनने का सपना लेकर मुंबई चलाएं और उसके बाद वह मुंबई में ही बस गए. बात करें धर्मेंद्र के अभी की जीवन की तो धर्मेंद्र अपना समय मुंबई से दूर अपने फार्म हाउस पर बीता रहे हैं और उनका यह फार्म हाउस लोनावाला में स्थित है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *