“बंटी तेरा साबुन स्लो है क्या” बोलने वाली बच्ची अब हो गई है बड़ी, दिखती हैं बेहद खूबसूरत

आपको बता दिया जाए कि इस वक़्त दुनिया में हजारों लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखते नज़र आते हैं यह ऐसी दुनिया है जहां पर कामयाबी मिलती है तो स्टारडम हासिल हो जाता है और अगर असफलता मिलती है तो लोग कहीं के नहीं रहते हैं। अभिनय जगत में सफलता हासिल कर पाना तो बहुत ही मेहनत का काम होता है। लेकिन जिसे एक बार यह सफलता हासिल हो जाती है। उनकी किस्मत चमक जाती है।

ऐसी ही एक अभिनेत्री है जिन्होंने छोटी सी उम्र में भी काफी सफलता हासिल कर लिया है। अगर आप सभी को एक डायलॉग याद हो” बंटी तेरा साबुन स्लो है क्या” बोली वाली लड़की जिसे हम अवनीत कौर के नाम से भी जानते हैं, वह अब बड़ी हो चुकी है। जी हां लाइफ वॉइस साबुन के विज्ञापन एक समय में काफी मशहूर हुआ करता था उससे भी अधिक महशूर हुआ था इस बच्ची का डायलॉग।

 

आपको बता दिया जाए कि विज्ञापन में दिखाई देने वाली मासूम सी बच्ची अब बड़ी हो बहुत चुकी है। उस मासूम सी बच्ची का नाम अवनीत कौर है उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के दम पर इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि इस वक्त अवनीत कौर बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा बन चुकी है। अवनीत कौर ने सिर्फ लाइव बॉय के विज्ञापन में ही नहीं काम किया है बल्कि उन्होंने हीरो होंडा, क्लीनिक प्लस और कोका कोला जैसे विज्ञापन में भी काम कर अपना अभिनय प्रदर्शन दिखाया है। विज्ञापन की दुनिया में धूम मचाने के साथ ही टीवी इंडस्ट्री में भी राज करती दिखाई दे रही है।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत एक धारावाहिक टेलीविजन शो से किया था। उस धारावाहिक टेलीविजन शो का नाम “मेरी माँ” था। इसके बाद “टेढ़े हैं पर तेरे मेरे हैं” और झलक दिखला जा में भी नजर आ चुकी है। लेकिन “अलादीन नाम तो सुना ही होगा” शो मे जैसमिन का रोल निभा कर बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने में कामयाब रही। वह सिद्धार्थ निगम के साथ उस शो में नजर आई थी।

आपको बता दिया जाए कि अवनीत कौर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती है। उनकी उम्र मात्र 20 वर्ष है और इतनी सी उम्र में उन्होंने अपना जलवा बिखेर कर बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल किया हैं। उनके सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है।

आपको बता दिया जाए कि अपनी पिक और अपनी ग्रामर तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करती है। साझा करते ही चंद मिनटों में उनकी तस्वीर जमकर वायरल होती भी नजर आती है। उनकी इंस्टाग्राम पर तकरीबन 27.8 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर हैं।

जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि अपनी और एक बहुत ही मशहूर यूट्यूब पर भी बन चुकी है और अधिकतर अपने फैंस के लिए यूट्यूब पर वीडियो साझा करती रहती है। अपनी और टेलीविजन इंडस्ट्री में भी काम करती नजर आई है। उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ मर्दानी 2 में स्क्रीन शेयर किया था। मर्दानी 2 में अपनी कॉपी रानी मुखर्जी की भांजी मीरा का रोल निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई थी। इसमें अवनीत कौर के अभिनय को लोगों द्वारा काफी सरहाया गया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *