अपने हनीमून को बीच में छोड़कर आना पड़ा था Ajay Devgan और Kajol को, जाने क्या थी पति अजय की वो हरकत…

बॉलीवुड के बेस्ट कपल में गिनने जाते अजय देवगन और काजोल आज बी-टाउन की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं।इन दोनों की शादी 24 फरवरी 1999 में हुई हैं। इन दोनों के शादी के 23 साल हो चूके हैं। इस कपल ने बेहद गुपचुप और परिवार वालों की मौजूदगी में दोनों ने शादी की थीं। काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन ने डीपनेक ड्रेस में दिया पोज, लोग हो रहे क्रेजी

इन दोनों की हनीमून पर काफी दिलचस्प कहानी है, जिसके बारे में खुद काजोल और अजय ने कपिल शर्मा के शो में लोगों को बताया था, काजोल ने बताया कि हनीमून को लेकर मेरी शर्त थी कि, हम दो महीने के लिए हनीमून पर जाएंगे। इस दौरान हम आस्‍ट्रेलिया, लॉस वेगास और बहुत सी जगह घूमे 40 दिन बाद जब हम ग्रीस पहुंचे, तब तक अजय बिल्कुल थक चुके थे।

वही पर एक दिन सुबह उठ कर अजय ने कहा, बुखार और तेज सिर दर्द हो रहा है। मैंने कहा, कि मैं आपको दवाइयां दे देती हूं। लेकिन अजय बार-बार यही कह रहे थे, मेरी तबियत ठीक नहीं है। फिर मैंने उनसे पूछा, मैं क्या करूं ये बताओ? तब उन्होंने कहा कि, ‘घर चलो’। मैंने पूछा ‘सिर दर्द के लिए घर वापस चलें?’ तो उन्होंने कहा मैं बहुत थक चुका हूं, बस घर चलो। इसी कारण उन्हें बीच हनीमून को छोड़ मुंबई आना पड़ा

बता दें अजय और काजोल की प्यार की शुरुआत फिल्म हलचल से शुरू हो गई थी, जहां काजोल सेट पर बड़ बड़ बोलती रहती और अजय चुपचाप बैठे रहते थे, इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया। दिल का हाल जुबां तक नहीं पहुंच पा रहा था, ऐसे में कम बोलने वाले अजय को ही दिल का हाल काजोल के सामने खोलना पड़ा।

अजय काजोल की पहली फिल्म हलचल जो कुछ अच्छा कमाल नहीं कर पाई, इन दोनों की जोड़ी ‘गुंडाराज इश्क, प्यार तो होना ही था, दिल क्या करे, यू मी और हम और राजू चाचा जैसी फिल्मों में साथ दिखी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *