करीना कपूर ने ट्रोलिंग पर दिया जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने हाल ही में सैफ अली खान के साथ शादी रचाई थी और जिसके बाद उनको दो बच्चे हैं! बच्चों का नाम तैमूर अली खान और जहांगीर है! लेकिन काफी लंबे समय से अपने बच्चों के नाम को लेकर अभिनेत्री सुर्खियों में रही हैं! अक्सर नेटीजंस यह सवाल खड़े करते रहते हैं कि बच्चों का नाम तैमूर और जहांगीर के नाम पर ही रखने का क्या मतलब है?

लेकिन अब इस पूरे मामले पर करीना कपूर खान ने खुलकर बातचीत की है! उन्होंने न्यूज़पेपर से बातचीत करते हुए कहा है कि उन्हें ट्रोलिंग का कारण समझ नहीं आता है उन्हें नाम पसंद थे तो उन्होंने अपने बच्चों के नाम रख दिए!

अभिनेत्री ने ब्रिटिश न्यूज़ पेपर से बात करते हुए कहा कि “सच बताऊँ, ये वो नाम हैं जो हमको पसंद है। इसके अलावा और कुछ नहीं। यह खूबसूरत नाम हैं और वो खूबसूरत लड़के हैं। ये बात नहीं जानती कि आखिर क्यों लोग बच्चों को ट्रोल करते हैं। मुझे बुरा लगता है लेकिन मैं अपने काम पर ध्यान लगाना चाहती हूँ। मैं अपनी जिंदगी ट्रोल्स के हिसाब से नहीं जी सकती।”

वही, जब करीना से पूछा गया कि क्या वह भारत में धार्मिक तौर पर हो रहे ध्रुवीकण को लेकर चिंतित हैं क्योंकि इसी माहौल में उनके बच्चे बढ़ रहे हैं तो उन्होंने कहा, “कृपया मुझसे ऐसे सवाल मत करिए। आपको मालूम है कि यहाँ पर सब कुछ कैसा है। ये सब बहुत कॉम्प्लिकेटेड है।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *