भारत की धाकड़ बल्लेबाज से परेशान हो गया था अंपायर, लगा दिए इतने छक्के

Sourav Ganguly: हेलो दोस्तों आज हम बात करने जा रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम की! भारतीय टीम जिसमें बड़े-बड़े धुरंधर रह चुके हैं! कुछ ऐसे खिलाड़ी जो अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं! जिनसे गेंदबाज खौफ खाया करते थे!

आज हम आपको ऐसे ही कुछ बल्लेबाजों के बारे में बताने जा रहे! आपने अक्सर मैच में देखा होगा जब गेंदबाजों की पिटाई होती है तो वह तंग हो जाते हैं! क्या आपने कभी अंपायर को तंग होते हुए देखा है! जी हां अंपायर को तंग होते हुए!

क्योंकि आज हम जिस खिलाड़ी के बारे में बात करने जा रहे हैं उसने गेंद ही 3 बार में खो दी! जिसके कारण अंपायर बार-बार नई गेंद लाने में परेशान हो गए! आपकी जानकारी के लिए बता दें भारतीय क्रिकेट टीम के इस धुरंधर ने एक नहीं बल्कि 3 बार गेंद गायब थी! हम जिस बल्लेबाजी की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) है!

आपको बता दें कि अपने पहले ही मैच में सौरव गांगुली ने शतक लगाया था और अपनी दावेदारी को मजबूत किया था! इसके बाद लगातार में धन बरसाते रहे! सन 1998 में सौरव गांगुली ने शाहजहां के मैदान में एक मैच के दौरान लंबे छक्के लगाए, जिसके कारण गेंद छत पर जा गिरी! इसी सिलसिले को सौरव गांगुली ने एक नहीं बल्कि 3 बार दोहराया! तीनों बार गेंद को छत पर दे मारा!

उनकी बल्लेबाजी को देखकर गेंदबाज तो घबराते ही है साथ ही अंपायर भी घबराते थे कहीं यह फिर से छत पर ना मारे और नई गेंद फिर से ना लानी पड़ेगी! तो दोस्तों आपको हमारी यह खबर अच्छी लगी होगी! हमारी इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …