इस कारण से Saif Ali Khan के घरवाले नहीं चाहते थे Amrita Singh से हो उनकी शादी

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान को कौन नहीं जानता आज वह किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है आज वह अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान और दो बच्चों के साथ काफी खुश हैं अक्सर वह सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं जैसा की आप सबको पता है कि सैफ अली खान की करीना कपूर खान दूसरी बीवी हैं. इनकी पहली बीवी का नाम अमृता सिंह था.

अमृता सिंह और सैफ अली खान की कहानी में काफी दिलचस्प है./ दोनों की मुलाकात फिल्म मेकर राहुल रवैल की एक फिल्म के सेट पर हुई थी बॉलीवुड विश्लेषकों की मानें तो पहली ही नजर में सैफ अली खान अमृता सिंह को देखते ही उन पर फिदा हो गया था मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके बाद सैफ अली खान ने अमृता को डेट पर ले जाने की कोशिश की थी. हालांकि इसके बाद अमृता सिंह ने डेट पर कहीं बाहर जाने की की जगह सैफ अली खान को अपने ही धर्म डिनर पर बुला लिया था.

बता दें कि सैफ अली खान ने अमृता सिंह को पहले प्रपोज किया था हालांकि अमृता सिंह सैफ से काफी ज्यादा बड़ी थी और दोनों की उम्र में 12 सालों का अंतर था यही वजह थी कि सैफ अली खान के घरवाले अमृता सिंह के साथ उनकी शादी के सख्त खिलाफ थे हालांकि सैफ मन में पक्का इरादा कर चुके थे और उन्होंने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर साल 1991 में अमृता सिंह से शादी कर ली.

इस शादी के दौरान जहां एक तरफ अमृता सिंह 33 साल की थी तो वहीं दूसरी तरफ से उसकी उम्र 21 साल थी यही नहीं उस समय अमृता सिंह इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हुआ करती थी और उस समय तक सैफ ने फिल्मों में डेब्यू तक नहीं किया था बहरहाल शादी के बाद दोनों के 2 बच्चे हुए जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान रखा गया.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *