सलमान खान क्यों आये आलिया और रणबीर की शादी के बीच क्या है वजह, जानिए वजह !

Alia Ranbir Marriage: बॉलीवुड में इन दिनों रणबीर कपूर और अलिया भट्ट की शादी को लेकर अटकलें काफी तेजी से लगाई जा रही हैं। लेकिन अब ऐसा लगता है कि आलिया ने शादी के फैसले से मन हटा लिया है। ऐसे में फैंस को जानकर बेहद हैरानी होगी कि आलिया रणबीर की शादी में देरी के पीछे का कारण सलमान खान को बताया जा रहा है। वहीं अब आलिया की बातों से लगता है कि उनको समझ आ गया कि इस वक्त शादी में उन्हें जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए।

Alia Ranbir Marriage –

दरअसल आलिया भट्ट ने सलमान खान के साथ निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म इंशाअल्लाह साइन करते ही शादी को लेकर अपने सुर बदल दिए हैं। अब आलिया का पूरा फोकस अपने करियर पर है। जबकि शादी का ख्याल उनके दिमाग में दूर दूर तक नहीं दिखाई दे रहा है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रणबीर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर उनके पिता महेश भट्ट और मां सोनी राजदान कुछ महीनों पहले से काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अब दुल्हा दुल्हन ने खुद ही अपना मन बदल लिया है।

फैस को जानकर खुशी होगी की एक्ट्रेस आलिया भट्ट का करियर इन दिनों काफी ऊचांईया छू रहा है। हाल ही में रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म कलंक को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इतना ही नहीं फिल्म कलंक के अलावा आलिया रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र और सलमान खान के साथ इंशाअल्लाह में नजर आएंगी। तो वहीं आलिया बहुत जल्द ही अजय देवगन के साथ आरआरआर और अपने पापा की फिल्म सड़क में दिखाई देंगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …