Madhuri Dixit का छलका लाइव शो में दर्द, लाइव शो में रोते हुए बोलीं मेरा बेटा मुझे….

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है अपने समय की टॉप अभिनेत्री रही माधुरी दीक्षित ने अपने समय के सारे सुपरस्टार के साथ काम किया है और काफी यादगार फिल्में बॉलीवुड को दी हैं. माधुरी दीक्षित उन अभिनेत्रियों में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर लोग अक्सर अपने निजी जिंदगी की कहानी को शेयर करते हैं हाल ही में माधुरी दीक्षित के परिवार का भी एक किस्सा लोगों के सामने आया है जिसके कारण हर तरफ सिर्फ माधुरी दीक्षित ही सुर्खियों में बनी हुई है.

जैसा कि हम सभी जानते हैं माधुरी की खूबसूरती के साथ-साथ उनके डांस की भी चर्चा सोशल मीडिया पर हमेशा रहती है, लेकिन फिलहाल उनकी चर्चा का विषय उनकी खूबसूरती या डांस नहीं बल्कि उनका दुख है. आपको यह जानकर हैरान होगा कि अपने पारिवारिक दुखों के बारे में कोई माधुरी दीक्षित ने लोगों को बताया. आपको जानकर हैरानी हो रही होगी कि आखिर ऐसी क्या बात है जो चर्चा का विषय बन गया.

बहुत बड़े दुख का सामना कर रही है माधुरी दीक्षित

बता दें कि माधुरी दीक्षित इन दिनों कलर्स के सबसे बेहतरीन रियलिटी शो में जज की भूमिका निभा रही हैं इस रियलिटी शो के दौरान माधुरी दीक्षित ने अपने दुख को लोगों के साथ शेयर किया.

माधुरी दीक्षित का बेटा नहीं करता उनकी इज्जत

बता दें कि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित काफी समय से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. उन्होंने डांस दीवाने शो पर अपने दुख को लोगों से बयां करते हुए कहा कि मेरा बेटा ही मेरी कोई भी बात नहीं सुनता और जब मैं उसे फोन करती हूं तो उसे भी काट देता है और मेरी हर बात को अनसुना करता है.इस बात को जानकर वहां सारे लोग हैरान हो गए और इस बात को बताते बताते माधुरी दीक्षित स्टेज पर ही रोने लगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *